edvertise

edvertise
barmer

शादी के बाद SP को लव स्टोरी सुनाने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन,  

love marriage, daughterfather made kidnapping case, daughter said, false FIR, anjali, santosh, couple met SP
ग्वालियर।एक लड़की ने अपनी पसंद के लड़के से घर से भागकर लव मैरिज कर ली। इसके बाद वो पति के साथ ससुराल में रहने लगी। बेटी का लव मैरिज करना उसके पिता को पसंद नहीं आया और उसने पति और उसके परिजनों पर किडनैपिंग सहित कई मामले पुलिस में दर्ज करा दिए। इन्हीं मामलों को खत्म कराने के लिए बेटी मंगलवार को एसपी के पास पहुंचकर बोली, पिता ने गलत रिपोर्ट दर्ज कराई है। यह है मामला....





-हैदरगंज में रहने वाले राजेश राठौर की बेटी अंजली की माधौगंज में रहने वाले संतोष पाल से दोस्ती थी। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई।

-अंजली के पिता राजेश राठौर इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने कई बार अंजली को रोका, लेकिन वह नहीं मानी और 8 फरवरी को घर से भागकर संतोष के साथ लव मैरिज कर ली।

-मैरिज के बाद संतोष के परिजनों ने अंजली को अपना लिया और वह ससुराल में रहने लगी।



अंजली के पिता दर्ज कराया केस

-इस बीच अंजली के पिता ने पुलिस में संतोष और उसके परिजनों पर बेटी की किडनैपिंग सहित कई मामले दर्ज करा दिए।

-अब पुलिस अंजली के पति और ससुर को परेशान करने लगी। इससे तंग आकर मंगलवार को अंजली और संतोष सीधे एसपी डॉ. आशीष कुमार के पास पहुंच गए।



बेटी बोली, पिता ने लिखाई गलत रिपोर्ट

-उन्होंने एसपी को अपनी शुरू से लेकर शादी तक की पूरी कहानी बताई। दोनों ने आर्य समाज में मैरिज की है और वह अपने पति संतोष के साथ खुश है। उसके पिता ने झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई है।

-अंजली का कहना था कि उसने अपनी मर्जी से संतोष से शादी की है। इसलिए वे पुलिस को कहें कि झूठे मामले को खत्म कर दें। पुलिस ने मामले में जांच का आश्वासन दिया है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top