edvertise

edvertise
barmer

नेशनल कार रेसिंग चैम्पियन अश्विन सुंदर की BMW पेड़ से टकराई, पत्नी समेत मौत


चेन्नई. नेशनल कार रेसिंग चैम्पियन अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता की शनिवार तड़के सड़क हादसे में मौत हो गई। उनकी बीएमडब्ल्यू कार पेड़ से जा टकराई, जिससे उसमें आग लग गई। अश्विन खुद कार चला रहे थे, अचानक कंट्रोल खो देने से यह हादसा हुआ। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। काफी स्पीड में थी कार...
Car racer Ashwin Sundar his wife charred to death in accident, national news in hindi, national news
- पुलिस ऑफिशियल्स के मुताबिक, हादसा तड़के करीब 3:30 बजे चेन्नई के पाट्टिनमपक्कम में हुआ। अश्विन और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

- पुलिस ऑफिशियल्स ने बताया कि अश्विन की बीएमडब्ल्यू कार काफी स्पीड में थी, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

F4 रेसिंग के नेशनल चैम्पियन थे अश्विन

- 32 साल के अश्विन सुंदर 2012 और 2013 में F4 रेसिंग के नेशनल चैम्पियन थे। उनकी पत्नी निवेदिता एक प्राइवेट हॉस्पिटल में डॉक्टर थीं।

एक्सीडेंट से कार का दरवाजा जाम

- पुलिस के मुताबिक, जांच में कार का दरवाजा जाम पाया गया। इससे लगता है कि कपल हादसे के बाद कार के अंदर ही फंस गया। पेड़ से टकराने के बाद कार में आग लग गई और पति-पत्नी की मौत हो गई। हादसे के बाद कपल की बॉडी रोयापिट्टाह गवर्नमेंट हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दी गई है।

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

- इस हादसे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। जिसमें कार से आग की लपटें उठती दिख रही हैं।

- एक चश्मदीद का कहना है कि मौके पर लोग मौजूद थे, लेकिन कार में सवार कपल को बचा नहीं सके क्योंकि उसमें आग लग गई थी और धमाके हो रहे थे।

कार के रजिस्ट्रेशन नंबर की जांच से हुई कपल की शिनाख्त

- मायलापुर से फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचीं। यह टीम आग बुझाने के लिए आधे घंटे तक जूझती रही। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस की टीम ने शीशे तोड़कर कार के दरवाजे खोले और अश्विन और निवेदिता की बॉडी बाहर निकाली।

- दोनों की बॉडी इतनी बुरी तरह जल चुकी थी कि पुलिस उनकी शिनाख्त नहीं कर पाई। कार के रजिस्ट्रेशन नंबर की जांच के बाद यह पता लगा कि यह BMW अश्विन की है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top