मंगलवार, 7 मार्च 2017

विवाद के बाद खुलकर बोली गुरमेहर,मैं डरकर नहीं बैठी,अगले कदम की तैयारी में हूं

विवाद के बाद खुलकर बोली गुरमेहर,मैं डरकर नहीं बैठी,अगले कदम की तैयारी में हूं
विवाद के बाद खुलकर बोली गुरमेहर,मैं डरकर नहीं बैठी,अगले कदम की तैयारी में हूं

जालंधरःविवादों में फंसी गुरमेहर एक बार फिर हिम्मत जुटा लोगों के सवालों का जवाब दे सकी है। लोग उसके नाम पर कई तरह कि ट्वीट कर रहे हैं जिसके बाद उसका कहना है कि मैं डरी नहीं हूं,न ही मेरे परिजनों ने मुझे डरना सिखाया। मैं सच के साथ हूं। उसने कहा कि जो देशभक्ति का राग अलाप रहे हैं,वे देशभक्त नहीं-इनका ने कोई देश है अौर न ही धर्म। असलियत तो ये है कि देशभक्ति का मुखौटा पहन कुछ गुंडे व हत्यारे घूम रहे हैं। उसने कहा कि लोग योद्ध को सियासत का हथियार बनाते हैं। जब उनसे पूछा गया कि अापके पापा को पाकिस्तान ने नहीं युद्ध ने मारा के बयान पर काफी लोगों ने अापत्ति जताई तो गुरमेहर ने कहा कि कुछ लोगों ने एक पुराने वीडियो के हिस्से को उठातक प्रतिक्रिया दी जबकि उन्हें ताजा वीडियो पर टिप्पणी करनी चाहिए थी जो कि उन्होंने नहीं की जिससे साफ होता है कि उनका मतलब कुछ अौर ही था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें