edvertise

edvertise
barmer



डूंगरपुर : पिता ने कर दी हैवानियत की हदें पार, कुल्हाड़ी से वार कर ले ली अपने बेटे की जान

पारिवारिक विवाद से आग बबूला एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से वार कर अपने ही पुत्र की हत्या कर दी। घटना दोवड़ा थाना क्षेत्र के गणेशपुर गांव के ढेकुवा फला की है। ढेकुवा फला निवासी जीवा पुत्र हुका भगोरा आए दिन परिवार के सदस्यों के साथ झगड़ा फसाद करता रहता था। इससे तंग आकर उसकी पत्नी रमीला, पुत्र विनोद, मिथुन तथा शादीशुदा पुत्री रीना उससे अलग इन्दिरा आवास में रह रहे थे। जीवा पास ही स्थित मकान में अलग रहता था।



डूंगरपुर : पिता ने कर दी हैवानियत की हदें पार, कुल्हाड़ी से वार कर ले ली अपने बेटे की जान
बुधवार शाम जीवा का पुत्र विनोद (25) गांव में मजदूरी कर घर लौटा। वह आंगन से गुजर कर अपने घर की तरफ जा रहा था। इस दौरान पिता जीवा ने पीछे से उस पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। इससे उसके सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें आई। विनोद के चिल्लाने पर मां व बहन बीचबचाव के लिए आई तो जीवा ने उन पर भी वार करने का प्रयास किया। हमले के बाद जीवा मौके से भाग खड़ा हुआ। बेटे को खून से लथपथ पड़ा देख मां के चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए।




गंभीर रूप से घायल विनोद को जिला अस्पताल लाए, यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रैफर किया। उदयपुर ले जाते रास्ते में उसकी मौत हो गई। परिजन रात्रि में शव लेकर वापस डूंगरपुर आए तथा चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया। गुरुवार सुबह दोवड़ा थाना प्रभारी भानुप्रतापसिंह मय जाप्ते के अस्पताल पहुंचे। पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द किया।




हत्या का मामला दर्ज




पुलिस ने मृतक की मां रमिला की रिपोर्टपर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित पिता की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।




मजदूरी कर चलाता था घर




मृतक विनोद गणेशपुर में कडिया काम तथा ट्रैक्टर के साथ जाकर मजदूरी करता था। घर की सारी जिम्मेदारियां उसी पर थी। विनोद का विवाह आठ वर्ष पूर्व माण्डव हडमतिया में कराया था, लेकिन उसकी पत्नी पीहर में ही रह रही है। बेटे की मौत पर बिलखती मां को परिजनों ने ढांढस बंधाया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top