सोमवार, 13 मार्च 2017

दिल्ली : फ्लैट में महिला से पांच लोगों ने किया कथित गैंगरेप, जान बचाने के लिए बालकनी से कूदी



 
दिल्ली : फ्लैट में महिला से पांच लोगों ने किया कथित गैंगरेप, जान बचाने के लिए बालकनी से कूदीदिल्ली : फ्लैट में महिला से पांच लोगों ने किया कथित गैंगरेप, जान बचाने के लिए बालकनी से कूदीप्रतीकात्मक चित्रनई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में रविवार को पांच लोगों ने एक महिला के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म किया, जिसमें से एक महिला का परिचित भी था. महिला ने बचने के लिए पहली मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी. संयुक्त पुलिस आयुक्त रवींद्र यादव ने बताया कि यह घटना 5:30 बजे सुबह पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में हुई.


उन्होंने बताया कि महिला के मुताबिक उससे फ्लैट में पांच लोगों ने दुष्कर्म किया. महिला ने कहा कि फ्लैट में वह दोस्त के साथ आई थी, जो आरोपियों में शामिल था.

पीड़ित ने बताया, 'आरोपी ने अपने चार अन्य दोस्तों के साथ उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. उसने विरोध किया और पहली मंजिल की बालकनी से कूद कर भागने की कोशिश की.'
यादव ने कहा कि कुछ स्थानीय लोगों ने पांडवनगर पुलिस स्टेशन में फोन किया था कि एक इमारत की पहली मंजिल से कूद कर एक महिला घायल हो गई है. पीड़ित को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया, उसके पैर में मामूली चोटे आईं थीं. दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें एक नोएडा में कॉल सेंटर में काम करता है और दूसरा एक निजी फर्म में.




हालांकि, यादव ने कहा कि पुलिस पीड़िता के बयान को सत्यापित करने की कोशिश कर रही है जो पहली नजर में विरोधाभाषी पाया गया है और यह भी पाया गया कि महिला कुछ अनैतिक गतिविधियों में भी शामिल थी. उन्होंने कहा कि जांच जारी है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें