edvertise

edvertise
barmer

प्रेमिका से कहासुनी होने के बाद प्रेमी ने पेट्रोल डाल आग लगाई, लोगों ने बचाया

प्रेमिका से कहासुनी होने के बाद प्रेमी ने पेट्रोल डाल आग लगाई, लोगों ने बचाया
जयपुर.मालवीयनगर सेक्टर-4 स्थित जेबरा पार्क के बाहर मंगलवार शाम प्रेमिका से कहासुनी होने के बाद प्रेमी ने मोटरसाइकिल में से पेट्रोल निकालकर खुद पर उड़ेल लिया और आत्मदाह करने का प्रयास किया। प्रेमिका चिल्लाने लगी तो पार्क में घूम रहे लोग भागकर बाहर आए और युवक पर कपड़े डालकर आग बुझाई। पीड़ित नरेश कुमार झालाना कच्ची बस्ती का रहने वाला है।

लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मालवीयनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और नरेश को उपचार के लिए एसएमएस हॉस्पिटल ले आई। नरेश का बर्न वार्ड में उपचार चल रहा है। चिकित्सकों ने बताया कि नरेश के शरीर का 60 फीसदी हिस्सा झुलस गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवती घटनास्थल पर पुलिस के आने से पहले भाग गई थी। ऐसे में पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शी लोगों ने बताया कि पार्क के गेट के बाहर एक युवक मोटरसाइकिल से आया। उसके साथ एक युवती भी थी। काफी देर तक दोनों आपस में बात करते रहे। इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

इसके बाद नरेश ने मोटरसाइकिल से बोतल में पेट्रोल निकाल लिया और खुद पर उड़ेलकर आग लगा ली। उसके पास खड़ी युवती नरेश को देखकर चिल्लाने लगी। तब पार्क में घूम रहे और वहां से गुजर रहे राहगीर भागकर आए और आग को बुझाया। इसके बाद नरेश ने युवती को वहां से यह कहकर भगा दिया कि इन लोगों को मैं देख लूंगा। तुम भाग जाओ। युवती भाग गई। इसके बाद भी नरेश मोटरसाइकिल चलाकर भागने का प्रयास किया तो लोगों ने उसकी चाबी छीन ली और पुलिस को सूचना दी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top