edvertise

edvertise
barmer

ताजपोशी से पहले समारोह स्थल का जायजा लेने पहुंचे योगी, पूजा के लिए गोरखपुर भी जाएंगे
केशव प्रसाद मौर्य, योगी आदित्यनाथ और दिनेश शर्मा

उत्तर प्रदेश में आज से योगी राज की शुरुआत होगी. आज योगी आदित्यनाथ की देश के सबसे बड़े सूबे के मुख्यमंत्री के तौर पर ताजपोशी होगी. योगी के साथ दो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा भी शपथ लेंगे. सूत्रों के मुताबिक योगी की फौज में 43 मंत्री शामिल होंगे. आज के भव्य समारोह में खुद पीएम मोदी भी शिरकत करेंगे.




शपथ से पहले योगी आदित्यनाथ पूजा के लिए गोरखपुर जाएंगे. गोरखपुर रवाना होने से पहले उन्होंने डीजीपी जावेद अहमद, प्रिंसिपल सेक्रेटरी देवशिष पांडा और एसएसपी लखनऊ से मुलाकात की. इससे पहले लखनऊ में शपथ ग्रहण समारोह स्थल पर पहुंचकर योगी आदित्यनाथ ने तैयारियों का जायजा भी लिया.

लखनऊ के स्मृति उपवन में सवा दो बजे शपथ ग्रहण समारोह होगा, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह समेत बीजेपी के तमाम दिग्गज मौजूद होंगे. इसके अलावा 50 हजार लोगों के इस कार्यक्रम में शामिल होने की उम्मीद है.




जश्न में उपद्रव बर्दाश्त नहीं

45 साल के योगी प्रचंड जनादेश वाले सूबे के पावरफुल सीएम होंगे. इसकी झलक नाम पर मुहर लगते ही दिख गई. जब शपथ से पहले ही योगी एक्शन में आ गए. मनोनीत सीएम ने कल रात यूपी के मुख्य सचिव और डीजीपी को ना सिर्फ तलब किया, बल्कि ताकीद कि जश्न में उपद्रव बर्दाशत नहीं करेंगे. विवादित बयानों का पिटारा लेकर चलने वाले योगी की ये नई शुरुआत है.

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top