edvertise

edvertise
barmer



उदयपुर.निर्दयी पति ने चार साल के मासूम के सामने पत्नी को चाकूओं से गोदा, वारदात के बाद भाग निकला


सुखेर थानाक्षेत्र के सिंयालपुरा गांव में चरित्र शंका के चलते बुधवार को पति ने अपने चार साल के मासूम के सामने पत्नी की चाकूओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। पेशे से एक निजी मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में वार्डन रही मृतका दुर्गा की मौत के बाद परिजनों में आक्रोश फैल गया। आरोपित वारदात के बाद अद्र्धनग्न हालत में ही घर से भाग निकला।

सुखेर थानापुलिस ने मृतका दुर्गा राव (32) के चचेरे भाई मनीष पुत्र छोगालाल राव की रिपोर्ट पर आरोपित पति शास्त्रीकॉलोनी निम्बाहेड़ा (चित्तौडग़ढ़) निवासी ारत पुत्र शंकरलाल राव के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया। मृतका के दस वर्षीय पुत्री संस्कृति व चार वर्षीय पुत्र कल्पेश है। घटना के समय पुत्री पड़ोस में ही अपने ननिहाल में थी। परिजन जब मौके पर पहुंचे तो दुर्गा खून से लथपथ होकर जमीन पर पड़ी थी तथा उसके शरीर पर चाकुओं के कई गहरे वार थे। परिजन दुर्गा को गंभीर घायलावस्था में लेकर निजी चिकित्सालय पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।




सूचना पर सुखेर थानाधिकारी मांगीलाल पंवार मय जाब्ते घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने निरीक्षण कर मकान को सीलचिट किया। शव को निजी चिकित्सालय से एमबी. चिकित्सालय पहुंचाया। दोपहरबाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द किया। शाम करीब चार बजे पुलिस मौजूदगी में ही मृतका का दाहसंस्कार किया गया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top