edvertise

edvertise
barmer



बाडमेर पंचायती राज संस्थाओं के उप चुनाव

उप चुनाव के लिए निर्वाचन लोक सूचना जारी


बाडमेर, 9 मार्च। राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार पंचायती राज संस्थाओं के उप चुनाव हेतु सरपंच एवं पंच चुनाव के लिए गुरूवार को निर्वाचन की लोक सूचना जारी कर दी गई है।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) ओ.पी. बिश्नोई ने बताया कि पंचायत समिति पाटोदी के पंचायत सर्किल सांगरानाडी में सरपंच, सिवाना पंचायत समिति के पंचायत सर्किल मूठली में पंच संख्या 4, पंचायत समिति कल्याणपुर के पंचायत सर्किल रोडवा कला में पंच संख्या 4, पंचायत समिति कल्याणपुर के पंचायत सर्किल थूम्बली में पंच संख्या 9, पंचायत समिति कल्याणपुर के पंचायत सर्किल थूम्बली में पंच संख्या 6, पंचायत समिति बालोतरा के पंचायत सर्किल कनाना में पंच संख्या 2, पंचायत समिति रामसर के पंचायत सर्किल हाथमा में पंच संख्या 2, पंचायत समिति सिणधरी के पंचायत सर्किल सिणधरी चारणान में पंच संख्या 9, पंचायत समिति गडरारोड के पंचायत सर्किल रतेरडी कला में पंच संख्या 7 तथा पंचायत समिति गडरारोड के पंचायत सर्किल बालेवा में पंच संख्या 5 का उप चुनाव कराया जाएगा।

15 सूत्रीय कार्यक्रम की समीक्षा बैठक 30 को

बाडमेर, 9 मार्च। 15 सूत्रीय कार्यक्रम वर्ष 2016-17 के लिए आवंटित लक्ष्यों के विरूद्ध फरवरी माह तक अर्जित उपलब्धियों की त्रैमासिक समीक्षा बैठक जिला कलक्टर सुधीर शर्मा की अध्यक्षता में 30 मार्च को प्रातः 11.30 बजे आयोजित की जाएगी।

अल्प संख्यक कल्याण अधिकारी राधेश्याम रामावत ने बताया कि उक्त बैठक में वर्ष 2017-18 के लिए बहु क्षेत्रीय विकास कार्यक्रम के तहत कलस्टर बनाने के प्रस्तावों पर भी चर्चा की जाएगी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top