edvertise

edvertise
barmer



केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी के कार्यक्रम में जब नहीं जुटा पाए भीड़ तो ऐसे निकाली भड़ास
केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी के कार्यक्रम में जब नहीं जुटा पाए भीड़ तो ऐसे निकाली भड़ास

पाली जिले के सांसद आदर्श गांव बुशी में रविवार को केंद्रीय राज्य मंत्री पीपी चौधरी और मुख्य उप सचेतक मदन राठौड़ ने जलदाय विभाग परिसर में दो करोड़ से अधिक की जलदाय योजना का शिलान्यास किया.

उन्होंने इस योजना जानकारी देते हुए बताया कि हर घर में नल कनेक्शन होगा और उसे भी विभाग द्वारा करवाकर दिया जाएगा. इसके लिए एक पैसा भी किसी को खर्च नहीं करना पड़ेगा.केंद्रीय मंत्री ने कहा की भाजपा राज में विकास की गंगा बही है. आगे भी विकास में कोई कमी नहीं रहेगी. सरकार ने पानी लिए जिले में दो हजार करोड़ से अधिक रुपए खर्च कर पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों को राहत प्रदान की, लेकिन कार्यक्रम में लोगो की संख्या को नहीं देखकर उपमुख्य सचेतक ने नाराजगी भी जताई.

केंद्रीय राज्य मंत्री के कार्यक्रम में लोगों की संख्या कम रहने की वजह से मदन राठौड़ उखड़ गए. उनका कहना था कि इतना बड़ा कार्यक्रम हुआ है और केवल एक महिला आई है. वहीं गांव के लोग नहीं के बराबर पहुंचे, जिसकी चलते कुर्सियां भी खाली पड़ी हैं.

राठौड़ का कहना था कि जब विधायक आपका, सांसद आपका, सरकार राज्य में और केंद्र में आपकी सरकार फिर गांव का विकास कैसे नहीं हो सकता. सभी एक जुट हो जाओ और जितना विकास के लिए पैसा चाहिए तैयार है. हम विकास कराएंगे.

समारोह में पाली सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री पीपी चौधरी, मदन राठौड़, यूआईटी चेयरमेन संजय ओझा, सरपंच ज्योति परिहार के आलावा कई जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे.

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top