बेरहम पति ने लाठी से पीट-पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तारबेरहम पति ने लाठी से पीट-पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

जालोर जिले के रानीवाड़ा के निकट मालवाड़ा कस्बे में गृह क्लेश के चलते पति ने पत्नी को लाठी से पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया, जिससे आस पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई.
जानकारी के अनुसार, शुक्रवार देर रात को मालवाड़ा निवासी हरीराम भील ने अपनी पत्नी को गृह क्लेश के चलते देर रात लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी.बताया जा रहा है कि दिन मृतका के साथ मारपीट करता रहता था, जिससे वह परेशान होकर अपने पीहर चली गई थी, लेकिन उसके बच्चों की देखभाल नहीं होने के कारण वह शनिवार की शाम को ही पीहर से लौटी थी और रात में आरोपी ने मृतका के दोनों पैर तोड़ दिए.
इसके बाद भी बेरहम पति का कलेजा नहीं पसीजा और सिर पर लाठी से ताबड़-तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीं रोने-चिल्लाने की आवाज को सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और मृतका के पीहर पक्ष को सूचना दी. साथ ही उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी.
वहीं रात का समय होने पर शव को मोर्चरी में रखवाया गया और पुलिस ने आरोपी को मालवाड़ा कस्बे से गिरफ्तार कर लिया. परिजनों कि ओर से पेश रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टन करवा कर शव का अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द किया गया है. वहीं आरोपी ने पुलिस की पूछताझ में अपनी पत्नी की हत्या करना कबूल कर लिया है.

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top