edvertise

edvertise
barmer



जोधपुर अलसुबह डॉक्टर और ट्रेवल्स मालिक के घर फायरिंग, शहर में नाकाबंदी, लोगों में सनसनी


जोधपुर पाल रोड पर समन्वय नगर स्थित डॉक्टर और सेक्शन 7 स्थित ट्रेवल्स एजेंसी के मालिक के घर शुक्रवार अलसुबह करीब 6 बजे के आसपास नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग की। ट्रैवल्स मालिक के घर के बाहर खड़ी लग्जरी कार को आग लगा दी। तलाश में पुलिस ने शहर में नाकाबंदी की है।




जानकारी के अनुसार समन्वय नगर निवासी है राम हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर सुनील चंडक के घर सुबह 6:00 बजे दो मोटरसाइकिल पर सवार छह बदमाश आए और सड़क पर खड़े होकर इनकी गेट पर 8 फायर किए और मौके से भाग निकले। आवाज सुनकर घर से लोग बाहर निकले लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे। सूचना पर प्रताप नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की तलाश के प्रयास में जुट गई है।










दूसरी तरफ सुबह 6:30 बजे सेक्शन 7 निवासी जैन ट्रैवल्स के मालिक मनीष जैन के गांव पर बाइक सवार बदमाशों ने फायर किए और बाहर खड़ी लग्जरी कार को आग लगा दी। इसके बाद सभी भाग निकले। यहां भी सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों की कारस्तानी कैद हुई है। डीसीपी समीर कुमार सिंह ने दोनों जगह जाकर मौका मुआयना किया तथा आवश्यक निर्देश दिए।







गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी जैन ट्रेवल्स के कलपतरू शॉपिंग सेंटर स्थित ऑफिस में हथियार लेकर नकाबपोश बदमाश घुस गया था, लेकिन वह फायर नहीं कर पाया और लौट गया था। दोनों जगहों पर हमले के कारणों का पता नहीं लग पाया है ना ही किसी के हताहत होने की जानकारी है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top