edvertise

edvertise
barmer



दौसा महिला दिवस पर शर्मसार हुआ दौसा: युवती की हत्या, किशोरी से गैंगरेप, भ्रूण फेंकामहिला दिवस पर शर्मसार हुआ दौसा: युवती की हत्या, किशोरी से गैंगरेप, भ्रूण फेंका


अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर दौसा में महिलाओं से जुड़े शर्मसार कर देने वाले तीन मामले सामने आए हैं। दौसा में युवती की हत्या, किशोरी से गैंगरेप और भ्रूण फेंकने का मामला सामने आया है। तीनों मामले बीती रात से आज सवेरे तक दर्ज हुए हैं।




युवती का जला हुआ शव बरामद

दौसा के बसवा इलाके में आज सवेरे युवती का जला शव मिलने से सनसनी फैल गई। इस बारे में गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के अनुसार मृतका की उम्र पच्चीस से तीस साल के बीच है। युवती की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस का मानना है कि युवती को जलाने से पहले उसकी हत्या की गई है।




चौदह साल की किशोरी से गैंगरेप

उधर, लालसोट थाना इलाके में चौदह साल की किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। किशोरी ने गांव के ही पांच युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है। किशोरी का कहना है कि गांव के ही युवक उसे घर ले जाने के बहाने साथ ले गए और फिर उसके साथ गैंगरेप किया और फरार हो गए। देर रात मामले में एफआईआर दर्ज करवाई गई है।




परिवार ने मार डाला मासूम

नांगल इलाके में एक युवती ने अपने परिजनों की मदद से तीन महीने के भ्रूण को फेंक दिया। युवती की हालत जब बिगड़ी तो उसे गुपचुप अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इस बारे में पुलिस को सूचना मिल गई। पुलिस ने युवती के परिजनों से पूछताछ की है। साथ ही युवती से पूछताछ कर भू्रण की तलाश शुरू कर दी है। युवती पर मामला दर्ज किया जा रहा है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top