edvertise

edvertise
barmer



बाड़मेर आईजी ने बालोतरा डिप्टी गुड़ामालानी एसएचओ को परेड से बाहर निकाला

 

आईजी घुमरिया ने कहा; थोड़ी तोंद कम करके आओ, दोनों अनफिट हो
 


जोधपुरआईजी हवासिंह घुमरिया ने बुधवार को जिले के पुलिस अधिकारियों की क्राइम बैठक ली। करीब साढ़े पांच घंटे चली इस बैठक में आईजी ने पुलिस अधिकारियों को जमकर क्लास ली।

उन्होंने क्राइम की स्थिति, पेडिंग प्रकरण और थानेवार क्राइम स्थिति को लेकर पुलिस अधिकारियों से जानकारी मांगी। इस दौरान कई पुलिस अधिकारी आईजी के सामने निरुत्तर नजर हो गए। अफसरों की परफॉर्मेंस से नाराज हुए आईजी ने जमकर लताड़ पिलाई।

आईजी हवासिंह घुमरिया बुधवार सुबह 7.30 बजे पुलिस लाइन पहुंचे। जहां पुलिस जवानों की परेड का निरीक्षण किया। आईजी ने अनफिट गुड़ामालानी एसएचओ अमरसिंह बालोतरा डीएसपी राजेश कुमार को परेड से निकाल दिया। उन्हें कहा कि आप अनफिट है, थोड़ी तोंद कम करके आएं। इस दौरान एसपी गगनदीप सिंगला, एएसपी रामेश्वरलाल मेघवाल सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

मॉकड्रिल :लुटेरे और हत्यारे को नाकाबंदी...

साढ़े पांच घंटे चली क्राइम बैठक, लिया फीडबैक

पुलिसकॉन्फ्रेंस हॉल में दोपहर 2 बजे पुलिस अधिकारियों को क्राइम बैठक शुरू हुई। आईजी हवासिंह घुमरिया ने जिले सभी एएसपी, डीएसपी, एसएचओ की क्लास ली। साढ़े पांच घंटे चली बैठक में प्रत्येक थानेवार आईजी ने पुलिस अधिकारियों से क्राइम फीडबैक लिया। इस दौरान कुछ थानों में पेडिंग प्रकरणों और अन्य क्राइम मामलों को लेकर नाराजगी जताते हुए आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान सभी को पेडिंग प्रकरणों को तत्काल निपटाने के निर्देश दिए गए।

सफाईनहीं कर सकते तो तस्वीरें क्यों लगाई

आईजीघुमरिया ने पुलिस लाइन के सभी बैरक, दफ्तरों का निरीक्षण किया। इस दौरान स्टोर के एक कमरे में लगाई देवी-देवताओं की तस्वीरों को छू कर देखा तो कई सालों से सफाई नहीं रखी थी। इस पर एसपी गगनदीप से कहा कि जब सफाई नहीं कर सकते तो तस्वीरें क्यों लगाई है। इसके अलावा एक कमरे में वर्ष 2002 का कैलेंडर देख आईजी फिर से भड़क गए। इसके बाद पुलिस जवानों की संपर्क सभा का आयोजन हुआ। पुलिस जवानों को ड्यूटी के प्रति गंभीर रहने के निर्देश भी दिए।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top