edvertise

edvertise
barmer



कोटा.विवाहिता की गला रेत कर हत्या, चार साल पहले हुआ था विवाह
कुन्हाड़ी video: विवाहिता की गला रेत कर हत्या, चार साल पहले हुआ था विवाहथाना क्षेत्र की बरड़ा बस्ती में रविवार को एक महिला का शव उसी के घर में पड़ा मिला। लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। महिला की हत्या उसका गला रेतकर की गई थी। परिजनों ने पति पर हत्या करने का शक जाहिर किया है। जिसके बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

एएसपी अनंत कुमार ने बताया कि मृतका तमन्ना पांच दिन पहले ही अपने पति यूनुस के साथ इस घर में रहने आई थी। इसका विवाह चार साल पहले हुआ था और ढाई साल की एक बेटी है। तमन्ना की मां नजमा का कहना है कि उन्होंने सुबह ही यूनुस को फोन किया था। उसने तमन्ना को घंटाघर पर छोड़कर आने की बात बताई तो उन्हें शक हुआ और बरड़ा बस्ती में रहने वाली तमन्ना की बुआ को उसके घर भेजा।




हत्या कर ऊपर डाल दी थी रजाई

तमन्ना की बुआ ने दरवाजा खुलवाने के लिए कई बार आवाज लगाई, लेकिन जब गेट नहीं खुला तो खिड़की से झांक कर देखा तो तमन्ना के ऊपर रजाई पड़ी हुई थी। शक होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद ताला तोड़ कर देखा गया तो सभी लोग दंग रह गए।




मौके पर पहुंचे एएसपी अनंत कुमार ने बताया कि तमन्ना का गला रेतकर बड़ी बेरहमी से उसकी हत्या की गई है। मृतका के परिजनों ने यूनुस पर हत्या का आरोप लगाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top