बाड़मेर में केसरिया जीत का जश्न



बाड़मेर उत्तरप्रदेश और उत्तराखण्ड में बीजेपी की शानदार जीत के बाद पूरे प्रदेश के भाजपाईयों में खुशी की लहर छाई हुई है। इसी कड़ी में बाड़मेर जिला मुख्यालय पर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय से जीत का जुलूस निकाला गया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता शामिल थे।

जीत के जश्न में बीजेपी अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आदमकद पोस्टर गाड़ी पर सजाकर ढोल बाजे के साथ भाजपा कार्यालय सुभाष चौक से जश्न का जुलुस निकालना शुरू किया | इस दौरान कई कार्यकर्ता जुलूस के आगे नाचते कूदते आगे चल रहे थे। अहिंसा चौराहे पर भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ. जालमसिंह रावलोत भी कार्यकर्ताओं के साथ नाचे। जीत के जश्न में अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं ने रंग, गुलाल एक दूसरे को लगाया व मिठाई बांटी, पटाखे फोड़े। जीत के जश्न का जुलूस पूरे शहर में घुमाया गया।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष रावलोत ने कहा कि अब कांग्रेस चारो खाने चित हो गई है। अब राहुल गांधी को शादी करके घर बसा लेना चाहिए। राजनीति उनके बस की बात नहीं है। मोदी के सामने उनका क्या कद है, यह अब जनता ने बता दिया है।

उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में भाजपा की इतनी बड़ी जीत यह दर्शाती है कि भाजपा ने केन्द्र में रहकर अच्छे काम किए है। जिस पर जनता ने यह फैसला किया है। इस अवसर पर दिलीप पालीवाल, रमेश सिंह इंदा ,अशरफ अली, कैलाश कोटड़िया सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top