शनिवार, 18 मार्च 2017

कास्टिंग काउच की शिकार एक्ट्रेस बोली- सेक्स से किया ना तो फिल्म से हटवा दिया

कास्टिंग काउच की शिकार एक्ट्रेस बोली- सेक्स से किया ना तो फिल्म से हटवा दिया

चेन्नई।साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस कस्तूरी ने तेलुगु के टॉप एक्टर पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है। कस्तूरी के मुताबिक, उस एक्टर ने उन्हें अपने साथ सोने के लिए कहा था। हालांकि कस्तूरी ने उस एक्टर का नाम नहीं बताया बस इतना ही कहा कि वो अब एक नेता बन गए हैं। मुझे अपने साथ सोने को ऑफर दिया था…


Telugu Actress Kasthuri accuses popular Hero of casting couch



अपने बुरे एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कस्तूरी ने एक पॉपुलर अखबार को बताया कि इस एक्टर ने मुझे साथ सोने के लिए कहा था। वह इस वक्त तेलुगु के लीडिंग हीरो के साथ ही पॉलिटीशियन भी हैं। बता दें कि कास्टिंग काऊच साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक कड़वा सच है। जो समय-समय पर मीडिया में चर्चित होता रहता है।




सेक्स का ऑफर ठुकराया तो करवा दिया फिल्म से बाहर...

कस्तूरी ने बताया कि मुझे लगता है कि मैं उस एक्टर की बहुत इज्जत करती थी। मेरे मना करने पर उसका ईगो सामने आ गया। वह ना सुनने का आदी नही है। मैंने जिन फिल्मों में उसके साथ काम किया, सभी में उसने मुझे काफी परेशान किया। इतना ही नहीं, उसने मुझे दो फिल्मों से बाहर भी करवा दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें