edvertise

edvertise
barmer

बीएसपी विधायक के पुत्र ने खुद को मारी गोली, गोली मारने से पहले लिखा फेसबुक पर पोस्ट


अंबेडकरनगर: पूर्व मंत्री व कटेहरी से निर्वाचित बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के विधायक लालजी वर्मा के इकलौते बेटे विकास वर्मा ने रविवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को गोली मार कर आत्महत्या का प्रयास किया. फेसबुक पर विकास द्वारा की गई अंतिम पोस्ट ने घटना को लेकर सवाल खड़ा किया है, जिसमें उसने जिंदगी से ऊब कर आत्महत्या करने की बात की है. इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं.


बीएसपी विधायक के पुत्र ने खुद को मारी गोली, गोली मारने से पहले लिखा फेसबुक पर पोस्ट

अकबरपुर थाना क्षेत्र के बनगांव स्थित लालजी वर्मा के आवास पर विकास वर्मा (करीब 38 वर्ष) को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगी. घायल अवस्था में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. डॉक्टरों के अनुसार, गोली दायें कान के अंदर लगी जो अंदर में ही फंस गई. फिलहाल विकास की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है.




जिस समय की घटना बताई गई है उसके कुछ देर पहले विकास ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी, जिसमें कहा था कि वह बीमारी से ऊब चुका है और अब जीना नहीं चाहता.




विकास ने अपने फेसबुक पोस्ट पर होली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है, ''मुझे किसी से कोई गिलाशिकवा नहीं है और जानता हूँ आप सभी मुझे बहुत चाहते हैं और मैं भी आप सभी से बहुत प्यार करता हूँ मगर स्वास्थ्य खराब होने के कारण ना किसी से मिल पाता हूँ यहाँ तक की फोन भी अक्सर रिसीव नहीं कर पाता ,बहुत कमजोर हो गया हूँ कभी जीवन में ऐसी जिंदगी की कल्पना नही की थी एक दो दिन या महीने की बात होती किसी तरह जी लेता लेकिन रोज रोज मर के जीने के बजाय एक बार मर जाना उचित समझता हूँ ,कोई गलती हुई किसी के प्रति तो माफी चाहता हूँ.''

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top