रविवार, 19 मार्च 2017

जयपुर.जयपुर में नाबालिग छात्रा से सहपाठी ने किया रेप, 52 दिन में सीकर रोड़ पर दूसरी बार बनाया शिकार



जयपुर.जयपुर में नाबालिग छात्रा से सहपाठी ने किया रेप, 52 दिन में सीकर रोड़ पर दूसरी बार बनाया शिकार
जयपुर में नाबालिग छात्रा से सहपाठी ने किया रेप, 52 दिन में सीकर रोड़ पर दूसरी बार बनाया शिकार

राजधानी में एक 14 वर्षीय छात्रा को उसके ही स्कूल में पढऩे वाले लड़के ने दुष्कर्म का शिकार बनाया। छात्रा के विरोध जताने के बाद अन्य लड़के साथ सीकर रोड पर एक सुनसान जगह ले जाकर फिर रेप किया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज..




नाबालिग दुष्कर्मी अरेस्ट

पुलिस के मुताबिक, शहर के मुरलीपुरा थाना क्षेत्र में एक चौदह वर्षीय बालिका ने स्कूल में पढऩे वाले एक छात्र के खिलाफ शिकायत की। उसके परिजनों ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। आरोप है कि सहपाठी छात्र ने बालिका से बारी-बारी से महीने में कई बार रेप किया। पीडि़त बालिका के मेडिकल के बाद पुलिस ने कार व नाबालिग छात्र को अरेस्ट किया है।




11वीं में पढ़ती है छात्रा

मुरलीपुरा थाना अधिकारी नवीन खंडेलवाल ने बताया कि गंगा-जमुना कॉलोनी निवासी चौदह वर्षीय बालिका ने मामला दर्ज करवाया कि वह निजी विद्यालय में 11वीं कक्षा की छात्रा है। शुक्रवार को दादी का फाटक के पास से स्कूल बस से उतरकर घर जा रही थी तो रास्ते में उसी स्कूल में सीनियर कक्षा में पढऩे वाला छात्र कार लेकर वहां पहुंचा।




जिसने उसे गाड़ी में बैठाकर सीकर रोड पर एक सुनसान जगह ले जाकर बालिका के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बालिका ने घर पहुंचकर परिजनों को इस घटना के बारे में सूचना दी और परिजनों ने थाने में जाकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने छानबीन कर कार को जब्त कर उक्त छात्र को गिरफ्तार कर लिया।




छात्रा ने शिकायत में कहा कि वह लड़का पिछले एक माह से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। एक अन्य लड़के ने भी उसे टॉर्चर कराया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें