edvertise

edvertise
barmer

4 बच्चों के पिता ने सरपंच की बेटी से की लव-मैरिज, हंगामा हुआ तो किया ये
love marriage, already married, abducts teenage, father of 4 marriages teenage, sarpanch daughter, kin pressure, depressed couple, excess sleeping pills, couple hospitalized, hindi news, shivpurit news, gwalior news, mp news, news in hindi

ग्वालियर. 4 बच्चों के पिता को गांव के सरपंच की टीन-एज बेटी से लव हो गया। मौका देख वह लड़की को लेकर भागा और उससे शादी भी कर ली। सरपंच की बेटी के गायब होने से गांव में हंगामा मच गया। शादी के बाद दोनों गांव जाने की हिम्मत जुटा नहीं पाए और सुसाइड करने के इरादे से दोनों ने ढेर सारी नींद की गोलियां खा लीं। अब दोनों हॉस्पिटल में इलाज करा रहे हैं। यह है मामला.......




- शिवपुरी में बदरवास के पास मड़ेरी गांव के सरपंच की टीन-एज बेटी से दूर के रिश्तेदार शादीशुदा मुनेश को लव हो गया।

- 6 फरवरी को मुनेश सरपंच की बेटी को बहला-फुसला कर घर से अपने साथ बदरवास ले आया, और गुपचुप लव-मैरिज कर ली।

- सरपंच की बेटी के गायब होने से हंगामा मच गया। खोजबीन पर पता चला की मुनेश भी गायब है। इस पर दोनों परिवारों को लोग तलाश में जुट गए।

- शादीशुदा और 4 बच्चों के पिता मुनेश ने लड़की से शादी तो कर ली, लेकिन अब उसके मन में सरपंच के परिवार का खौफ पनपने लगा।

- मुनेश घर लौटने की जगह टीन-एज दुल्हन के साथ अपने पार्टनर के खेत में बने छोटे से मकान में छिप गया। दोनों के परिजन उन्हें तलाश रहे थे।

फार्म हाउस पर बेहोश मिला कपल तो बुलाई पुलिस

- दोनों जब अपने परिजन का सामना करने की हिम्मत नहीं जुटा सके तो 9 फरवरी की रात ढेर सारी नींद की गोलियां खाकर सो गए।

- शुक्रवार को फार्म हाउस का मालिक अपने खेत पर पहुंचा तो वहां बने मकान में कपल बेहोश मिला। घबराए खेत मालिक ने उनके परिजन और पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

- पुलिस मौके पर पहुंची और बेहोश कपल को अस्पताल पहुंचाया। हालांकि कपल को होश आ गया है, लेकिन वह बात करने की हालत में नहीं हैं। फिलहाल पुलिस उनके हालत में सुधार का इंतजार कर रही है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top