edvertise

edvertise
barmer



तेज रफ्तार ट्रोला चाय की दुकान में जा घुसा, 3 लोगों की दर्दनाक मौततेज रफ्तार ट्रोला चाय की दुकान में जा घुसा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

उदयपुर के एनएच 27 पर घसियार में रविवार को तेज रफ्तार ट्रोला अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुस गया, जिससे वहां मौजूद 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

वहीं हादसे में एक विकलांग युवती सहित 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. हादसा इतना भीषण था कि ट्रक के नीचे दबे शव बुरी क्षत-विक्षत हो चुके थे और हादसे को देख हर कोई स्तब्ध रह गया.घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची गोगुन्दा थाना पुलिस ने शवों को हटवा कर उन्हें मोर्चरी भिजवाया है. वहीं दो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है.

जानकारी के अनुसार मारे गए लोग हादसे के दौरान दुकान के बाहर चाय पी रहे थे और तभी अचानक अनियंत्रित ट्रोला एक दुकान के बाद दूसरी दुकान में होता हुआ अंदर घुस गया और वहां तीन लोगों को कुचल दिया.

वहीं हादसे के तुंरत बाद कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले ही ट्रोला चालक मौके से फरार हो गया. हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई और जिसे पुलिस ने हटवाया.

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top