edvertise

edvertise
barmer

1500 से 2000 रुपए में लड़कियां हो रही थी प्रोवाइड, पुलिस पहुंची तो इस हाल में मिले लड़के
1500 से 2000 रुपए में लड़कियां हो रही थी प्रोवाइड,  पुलिस पहुंची तो इस हाल में मिले लड़के

जयपुर। राजधानी के सदर थाना पुलिस ने मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे एक सेक्स रैकेट को पकड़ा है। पुलिस ने पांच लड़कियों सहित 8 लड़कों गिरफ्तार किया है। पुलिस के डिप्टी कमीशनर आशोक गुप्ता ने बताया कि बनी पार्क स्थित राधे विला अपार्टमेंट में चल रहे थाई स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट होने की सूचना मिली थी। पुलिस मसाज पार्लर पहुंची तो ऐसे मिली लड़कियां...

- शहर के पॉश इलाकों में आने वाले बनी पार्क के राधे विला अपार्टमेंट में पुलिस कार्रवाई की। सोमवार को यहां से पुलिस ने स्वान स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट को पकड़ा है।

- पुलिस के डिप्टी कमीशनर आशोक गुप्ता ने बताया कि पुख्ता सबूत मिलने पर स्पा सेंटर पर छापा मारा तो वहां पांच लड़कियों और 8 लड़के आपत्तिजनक स्थित में मिले।

- पुलिस के बोगस ग्राहक से बातचीत होने के बाद यहां पर एक लड़की शारीरिक संबंध बनाने को तैयार हो गई। इस पर बोगस ग्राहक ने पुलिस को इशारे कर दिया, उसके बाद वहां दबिश दी गई।

- पुलिस ने बताया कि स्पा की ऑनर माही गुप्ता दलाल के मदद से लड़कियां बुलाकर अनैतिक काम कर रही थी।

- माही ने 20 दिन पहले ही 25 हजार रुपए प्रतिमाह में अपार्टमेंट किराए पर लिया था। माही यहां आने वाले ग्राहकों से 1500 से 2000 रुपए लेकर लड़कियां प्रोवाइड करवाती थी।

- पकड़ी गई लड़कियाें में से दो नागालैंड, एक गोहाटी और स्पा की ऑनर माही सहित एक लड़की जयपुर की है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top