edvertise

edvertise
barmer

11 साल की बच्ची हुई प्रेग्नेंट, कच्ची उम्र में दिया बेटी को जन्म

11 साल की बच्ची हुई प्रेग्नेंट, कच्ची उम्र में दिया बेटी को जन्म
लुधियाना.युवक ने नौ-दस महीने पहले घर में अकेली लड़की को हवस का शिकार बनाया। लड़की के प्रेग्नेंट होने का पता चला तो वह शहर छोड़ कर भाग गया। शनिवार देर रात फिरोजपुर रोड पर स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में बच्ची ने प्री-मेच्योर बेटी को जन्म दिया है। जब बिगड़ गई पीड़ता की हालत...

- रविवार दोपहर अचानक मां बनी पीड़िता की हालत बिगड़ी तो प्राइवेट हॉस्पिटल का स्टाफ उस नवजत बच्ची और परिवार समेत सिविल हॉस्पिटल छोड़ आया।

- बताया जा रहा है प्राइवेट हॉस्पिटल की एंबुलेंस एमरजेंसी के बाहर ही उन्हें छोड़ कर चली गई, उन्होंने एमरजेंसी में अपनी एंट्री तक नहीं करवाई।

- इस संबंध में सिविल हॉस्पिटल चौकी इंचार्ज कर्णजीत सिंह ने बताया कि हॉस्पिटल की ओर से 11 साल की लड़की द्वारा बच्ची को जन्म देने की सूचना दी गई है। इसकी सूचना आगे थाना पीएयू की चौकी रघुनाथ एन्क्लेव में भेज दी गई है।

प्री-मेच्योर बेटी को दिया जन्म

लड़की के परिवार वालों के मुताबिक उसने किसी प्राइवेट हॉस्पिटल में प्री-मेच्योर बेटी को जन्म दिया। हालत खराब होने पर उसको सिविल हॉस्पिटल भेज दिया गया। बच्ची को नर्सरी में रखा गया है। मां बनी लड़की की हालत ठीक है। उसके घरवालों ने बताया कि वह 11 साल की है। सोमवार को टेस्ट के बाद पता चलेगा कि उसकी उम्र कितनी है।

- डॉ.मनदीप कौर, गाइनकॉलजिस्ट, सिविल हॉस्पिटल

सिविल हॉस्पिटल से रात करीब 9.30 बजे सूचना मिली। मैंने तुरंत चौकी इंचार्ज को पीड़िता के बयान लेने के लिए भेज दिया है। देर रात पीड़ित के बयान पर आरोपी पर रेप और पोक्सो एक्ट के तहत पर्चा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।

-दविंदर शर्मा, एसएचओ पीएयू

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top