edvertise

edvertise
barmer



नई दिल्ली।खुशखबरी : BSNL ने लॉन्च किए नए ऑफर, 36 रुपए में आपको मिलेगा 1GB डेटा
खुशखबरी : BSNL ने लॉन्च किए नए ऑफर, 36 रुपए में आपको मिलेगा 1GB डेटा

रिलायंस जिओ से मिल रही चुनौती के बाद दूसरी टेलिकॉम कंपनियों की तरह सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने भी अपने 3G इंटरनेट डेटा प्लान में की कीमतों में भारी कटौती की है। जिसके बाद कंपनी अब एक स्पेशल पैक के साथ 1GB 3जी डेटा मात्र 36 रुपए में दे रही है। कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि उसने मार्केट में उपलब्ध अपने वर्तमान स्पेशल टैरिफ वाउचर पर 4 गुना ज्यादा डेटा देने का फैसला किया है।


इसके तहत अब बीएसएनएल के ग्राहकों को 291 रुपए के प्लान में 4 गुना अधिक यानी की 8जीबी डेटा मिलेगा। तो वहीं आपको बता दें कि ऑफर से पहले इस प्लान में केवल 2जीबी डेटा ही मिलता था। इसके साथ ही कंपनी 78 रुपए के प्लान में भी 2GB डेटा देगी। कंपनी ने कहा कि ऑफर के बाद बीएसएनएल अपने ग्राहकों को मात्र 36 रुपए में 1GB डेटा दे रही ही है जो फिलहाल मार्केट में उपलब्ध सबसे सस्ते प्लान में से एक है।
बीएसएनएल के कन्ज्यूमर मोबिलिटी के बोर्ड डायरेक्टर आरके मित्तल ने कहा कि हम अपने भी प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों को सस्ती मोबाइल सेवाएं दिए जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। साथ ही बताया कि ऑफर 6 फरवरी, 2017 से पूरे भारत में लागू होगा। गौरतलब है कि रिलायंस ​जिओ अपने ग्राहकों को 31 मार्च 2017 तक मुफ्त में 4जी इंटरनेट सेवा उपलब्ध करवा रही है। जहां ग्राहकों हर दिन 1GB इंटरनेट डेटा फ्री में मिलता है। तो बाकी दूसरी कंपनियां 50 रुपए में 1GB डेटा मुहैया करा रही है।

फिक्स लाइन ब्रॉडबैंड के मामले में 9.95 मिलियन ग्राहकों के साथ BSNL अभी नंबर वन पर है। लेकिन मोबाइल ब्रॉडबैंड में अभी यह कंपनी 20.39 मिलियन ग्राहकों के साथ पांचवे स्थान पर है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top