edvertise

edvertise
barmer

Video: दो सप्ताह से नहीं मिल रहे पति पत्नी, चिंता के चक्कर में लगा दिया रिश्तेदारो ने धरना


श्रीगंगानगर/ जैतसर.दो सप्ताह से नहीं मिल रहे पति पत्नी, चिंता के चक्कर में लगा दिया रिश्तेदारो ने धरना
जैतसर पुलिस थानांतर्गत गांव तेरह एसडी से करीब दो महीने पूर्व लापता हुए दंपति शकुंतला देवी एवं उसके पति श्योप्रकाश मेघवाल की तलाश करने की मांग को लेकर परिजनों व ग्रामीणों की ओर से दिया जा रहा धरना शनिवार को पांचवें दिन भी जारी रहा।

धरने पर बैठे लापता दंपति के परिजन महावीर मेघवाल, रायसिंहनगर सहकारी भूमि विकास बैंक के चैयरमैन राकेश ठोलिया, घड़साना कृषि उपज मंडी समिति के अध्यक्ष सत्यप्रकाशि सिहाग, बसपा नेता डूंगरराम गेदर, अमित कल्याणा, माकपा जिला सचिव श्योपतराम मेघवाल के नेतृत्व में ग्रामीणों ने दोपहर को पुलिस थाने का घेराव किया।

बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ व उग्र होते माहौल को देखकर स्थानीय थाना पुलिस की ओर से पुलिस थाना के प्रवेशद्वार पर सुरक्षा एवं शांति व्यवस्था के लिए पुलिस जाब्ता लगा दिया गया। पुलिस थाने के समक्ष हुई सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने पुलिसकर्मिकों की कार्यशैली के खिलाफ जमकर रोष प्रकट किया।

अपने पिता को पीट पीट कर पहुंचा दिया अस्पताल, पूरा घर का सामान कर दिया स्वाह, क्या हुआ ऐसा

वक्ताओं ने कहा कि शकुंतला एवं उसके पति श्योप्रकाश मेघवाल को घर से लापता हुए दो महीने से अधिक समय बीत चुका है। पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है एवं लापता दंपति की तलाश करने में परिजनों का सहयोग नहीं कर रही है। पुलिस थाने का घेराव करने की जानकारी मिलने पर सीओ सूरतगढ़ ओनाड सिंह भी जैतसर पुलिस थाने पहुंचे एवं थानाधिकारी से मामले की जानकारी ली।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top