edvertise

edvertise
barmer



कोटा.चालान काटने पर भड़के विधायक चन्द्रकांता मेघवाल के पति, सीआई को चांटा जड़ा
कोटा . एक ओर भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के चुनावों में सत्ताधारी दल की गुंडागर्दी को चुनावी मुद्दा बना रही है, वहीं दूसरी ओर राजस्थान के कोटा शहर में सोमवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर गुंडगर्दी की।

विधायक चन्द्रकांता मेघवाल के पति और सीआई में मारपीट, समर्थकों ने पेट्रोल पंप जलाया


भाजपा कार्यकर्ता हेलमेट ना लगाने वालों का चालान काट रहे पुलिस कर्मियों का विरोध करने थाने तक जा पहुंचे। सीआई श्रीराम शर्मा ने जब समझाइश की कोशिश की तो रामगंजमंडी विधायक चंद्रकांता मेघवाल के पति नरेंद्र मेघवाल ने उन्हें चांटा जड़ दिया। हालात बिगड़ते देख पुलिस कर्मियों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठियां फटकारी तो भाजपाइयों ने थाने पर पथराव कर दिया।

महावीर नगर पुलिस सोमवार शाम को घटोत्कच चौराहे पर वाहनों की जांच कर रही थी। जो लोग हेलमेट लगाए बिना जा रहे थे, उनका चालान काटा जा रहा था।




पुलिस की यह कार्रवाई भाजपाइयों को खासी नागवार गुजरी और वह रामगंजमंडी विधायक चंद्रकांता मेघवाल के पति नरेंद्र मेघवाल की अगुवाई में विरोध जताने मौके पर पहुंच गए। पुलिस कर्मियों के चालान काटने से मना करने पर यह लोग महावीर नगर थाने पहुंच गए। जहां सीआई श्रीराम शर्मा और विधायक पति के बीच नौंकझौंक हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि विधायक पति ने सीआई को थप्पड़ जड़ दिया।




हालात बिगड़ते देख मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने भाजपाइयों पर लाठियां फटकारनी शुरू कर दी। जिससे गुस्साए लोगों ने पुलिस कर्मियों पर पत्थरबाजी कर दी। बलवा कर रहे लोगों को पुलिस कर्मियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।








विधायक के पहुंचते ही बढ़ा बवाल

लाठीचार्ज और पत्थरबाजी की जानकारी मिलते ही रामगंजमंडी विधायक चंद्रकांता मेघवाल सैकड़ों समर्थकों के साथ थाने पहुंच गई। वहीं माहौल विगड़ता देख पुलिस अधिकारियों ने मौके पर आरएसी की टुकड़ी बुला ली। दोनों पक्षों के बीच समझाइश होने की बजाय विवाद और बढ़ गया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top