edvertise

edvertise
barmer

बच्ची की नींद खुली तो पिता का गला घोंट रही थी मां, 3 प्रेमियों ने दिया साथ


इंदौर.तीन मर्दाें के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली आरोपी पत्नी काे कोर्ट में उसकी 9 साल की बेटी ने ही बेनकाब कर दिया। उसने अदालत में कहा कि रात में पापा की आवाज सुनकर उसकी नींद खुली तो मम्मी और तीन लोग पापा का गला घोट रहे थे। मैंने पूछा तो मम्मी ने कहा- पापा को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। इसलिए उनका इलाज कर रहे हैं। जानिए क्या है पूरा मामला...


daughter expose father murder





- एरोड्रम थाना क्षेत्र के अखंड नगर में 32 वर्षीय तुलसीराम जोशी की हत्या पत्नी कीर्ति बाला जोशी ने 23 सितंबर 2015 की देर रात तीन ब्वॉयफ्रेंड्स के साथ मिलकर की थी।

- उन्होंने जोशी का गला घोंट दिया था। हत्या के बाद महिला घर पर ही रही, जबकि उसके तीनों दोस्त ने लाश ऑटो रिक्शा से गांधी नगर ले जाकर सैप्टिक टैंक में फेंक दी थी।

- पुलिस ने महिला, उसके दोस्त विशाल जगताप, चिंटू उर्फ संजय सिंघल, संदीप जाधव और रिक्शा चालक विशाल सेलार को गिरफ्तार किया था, जो जेल में हैं।

- शुक्रवार को जज धीरेंद्र सिंह की कोर्ट में ट्रायल में पांचों आरोपियों को जेल से लाकर पेश किया गया।

- सुनवाई में मृतक की बेटी चांदनी उर्फ दीक्षा के बयान दर्ज करवाए गए ।

- पिता की हत्या होने और मां के जेल में होने से वह भीलवाड़ा में चाचा के पास रहती है। उसे पुलिस सुरक्षा के साथ गवाही के लिए कोर्ट लाया गया।




रोने लगी तो मम्मी ने मुंह दबाकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया




- बच्ची ने गवाही में बताया कि घटना के समय वह लगभग 7 साल की थी। उस रात हम सब सो रहे थे।

- रात में पिता की आवाज सुनकर नींद खुली तो उसने देखा कि मम्मी और तीन अन्य लोग पापा का गला घोंट रहे थे।

- उसने मम्मी से पूछा- पापा के साथ यह क्या कर रहे हैं? तब मम्मी ने जवाब दिया कि तेरे पापा को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। उसी का इलाज रहे हैं। फिर भी ये लोग पापा का गला घोटते रहे।

- इस पर वह रोने लगी तो मां ने उसका मुंह दबाकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया। थोड़ी देर बाद मां ने दरवाजा खोला तो उसने देखा कि पापा गायब हैं।

- उसने पूछा पापा कहां गए तो मां ने बताया कि तीनों अंकल लोग तेरे पापा को हॉस्पिटल ले गए हैं। इस पर वह सो गई। सुबह उठी तो पापा दिखाई नहीं दिए।

- उसने मां से पूछा तो मां ने कहा चल तेरे पापा तो ढूंढ़ने चल रहे हैं। उसने मां से पूछा रात में बताया था कि पापा को अस्पताल ले गए हैं तो फिर ढूंढने क्यों चलेंगे? इस मां ने गोलमाल जवाब दिया था। बाद में उसे पता चला कि पापा की हत्या हो चुकी है और मां ने इसकी साजिश रची थी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top