VIRAL हाे रहा इस लड़की का मैसेज, अश्लील मैसेज भेजने वाले काे दिया करारा जवाब
VIRAL हाे रहा इस लड़की का मैसेज, अश्लील मैसेज भेजने वाले काे दिया करारा जवाबनई दिल्लीः अगर किसी लड़की को किसी अनजान नंबर से मैसेज आए कि 'क्या रेट है तुम्हारा', 'तुम कब मुझसे मिल सकती हो', 'क्या मै एक रूम बुक कर लूं' तो एक लड़की को कैसा लग सकता है? केरल की एक महिला हैं 'श्री लक्ष्मी सतीश'। जो कि केरल में एक एजुकेशनल फर्म में सी ई ओ हैं। इन्हें एक महापुरूष ने इसी तरह के मैसेज भेजे। जब इन्होंने मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया तो इन्हें कई अनजान नंबर से फोन आने लगे। इन्होंने फोन काटा और स्वीच अॉफ कर लिया। कोई भी लड़की ऐसा ही करेगी। 




इसके बाद भी लक्ष्मी घबराई नहीं और तुरंत एक्शन लेते हुए अपने फेसबुक वॉल पर सारी घटना लिख डाली, जिसे लोगों ने खूब शेयर किया। लक्ष्मी ने उन अनजान नंबरों में से एक नंबर पर कॉल किया। लड़के को जब यह सब पता चला कि ताे उसने लक्ष्मी से माफी मांगनी शुरू कर दी। लक्ष्मी ने लिखा- हे महापुरूषों मै भी एक लड़की हूं, सबसे पहले उन महापुरूषों को सलाम जो आज भी लड़की को मैसेज करके परेशान करने को सोचते हैं। भाई किस सदी में ये महापुरुष लोग जी रहे हैं। क्या उन्हें नहीं पता कि लड़कियां अब ऐसे मैसेज से परेशान नहीं होती हैं। आज कल की लड़कियां कमजोर नहीं हैं। आप 2 कौड़ी के मैसेज करके लड़की का रेट पुछोगे तो आपको लड़की ये नहीं बोलेगी कि 250 रु/रात।




जब लक्ष्मी ने लड़के से पूछा कि उसे उनका नंबर कहां से मिला? ताे लड़के ने जवाब दिया कि किसी ने व्हाट्सएप चैट पर उनका नंबर डाला था और बताया था कि लक्ष्मी सुपर आईटम है। लक्ष्मी ने इस पर कोई लीगल एक्शन तो नहीं लिया लेकिन उस आदमी से किसी भी चैरिटी में 25000 रु डोनेट करने की मांग की। लड़के को मजबूरन ऐसा करना भी पड़ा ताकि उसके खिलाफ एफआईआर न हो। इसके साथ ही लक्ष्मी ने इस तरह के बाकी लागाें काे भी एेसी हरकत करने से पहले कई बार साेचने काे मजबूर कर दिया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top