edvertise

edvertise
barmer

अजमेर।इसने पहले कार में किया Police Constable का किडनैप, फिर पहुंच गया सीधे Ajmer एसपी के पास
इसने पहले कार में किया police constable का किडनैप, फिर पहुंच गया सीधे ajmer एसपी के पास
यातायात नियम की पालना नहीं करना एक कार चालक को भारी पड़ गया। मोबाइल फोन पर बात करना और बिना सीट बेल्ट बांधे वाहन चलाने पर याताायत पुलिस के सिपाही ने रेड लाइट पर रोका तो उसने कार दौड़ा दी।
सिपाही ने दूसरे चौराहा पर रेड लाइट पर पकड़ा तो चालक ने हंगामा खड़ा कर दिया। हैडकांस्टेबल कार को साइड में खड़ी करने के लिए बैठा तो चालक कार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय ले पहुंचा।
यहां हंगामा मचाने पर पुलिस अधीक्षक नितिनदीप ब्लग्गन ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश दिए।
क्लॉक टावर चौराहे पर तैनात सिपाही अजयपाल यादव ने बिना सीट बेल्ट बांधे मोबाइल फोन पर बात करते रेड लाइट होने के बावजूद गुजरते कार चालक अर्जुन सिंह को रुकने का इशारा किया। कार नहीं रुकने पर सिपाही अजयपाल गांधीभवन चौराहा पर सूचना देते हुए कार का पीछा करते हुए पहुंच गया। यहां उसने पकडऩे का प्रयास किया तो चालक ने अभद्रता कर दी।
गांधीभवन चौराहा पर तैनात हैडकांस्टेबल राजेश शर्मा पहुंच गए। कार साइड में खड़ी कर बात करने को कहते हुए शर्मा कार में बैठ गए।
लेकिन कार चालक अर्जुनसिंह कार को साइड में रोकने की बजाय सीधे पुलिस अधीक्षक कार्यालय ले गया। इधर, दीवान शर्मा को लेकर भागने पर सिपाही अजयपाल ने आलाधिकारियों को सूचित कर दिया गया। कलक्ट्रेट पहुंचने पर कार चालक अर्जुनसिंह ने हंगामा कर दिया।
एसपी के आदेश पर मुकदमा
हैडकांस्टेबल शर्मा और चालक अर्जुनसिंह की बात सुनने के बाद एसपी ब्लग्गन ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। इधर सूचना पर यातायात निरीक्षक लक्ष्मणराम चौधरी, उप निरीक्षक वीडी शर्मा पहुंच गए।
सूचना पर पहुंची क्लॉक टावर थाना पुलिस ने चालक अर्जुन सिंह को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। वहीं सिपाही अजयपाल यादव ने उसके खिलाफ राजकार्य में बाधा, लोकसेवक से अभद्र व्यवहार और हैडकांस्टेबल शर्मा को अगवा करने का मामला दर्ज करवा दिया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top