edvertise

edvertise
barmer

ब्रिटेन में NRI महिला का मर्डर: सूटकेस में मिली बॉडी, पुलिस ने पूर्व पति को पकड़ा

Indian origin womans body found in suitcase in UK, national news in hindi, national news
नई दिल्ली/लंदन.ब्रिटेन के एक कॉल सेंटर में जॉब करने वाली एनआरआई महिला की बॉडी सूटकेस में मिली। सूटकेस लिसेस्टरशायर के क्रोमर स्ट्रीट में उसके घर के पास एक गली में फेंका गया था। पुलिस ने इस केस में महिला के पूर्व पति को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ कर मर्डर की वजह पता लगाई जा रही है। महिला दो बच्चों की मां थी। फॉरेंसिक टीम को मिले अहम सुराग...

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला की पहचान किरण दौदिया के तौर पर हुई, वो 46 साल की थीं। किरण 17 साल से नेक्स्ट कॉल सेंटर में जॉब कर रही थीं।

- लिसेस्टरशायर पुलिस ने बताया कि मर्डर के आरोप में किरण के पूर्व पति अश्विन दौदिया को अरेस्ट किया है। बुधवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया।

- अश्विन और किरण की शादी 20 साल पहले हुई थी। 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया। उन्होंने अपना पुराना घर भी किसी जानकार को बेच दिया था।

- पुलिस ने क्रोमर स्ट्रीट को सील कर पूरे इलाके की तलाशी ली। फॉरेंसिक टीम को मौके से कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिसके बाद से डोर-टू-डोर सर्च जारी है।

- पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। पुलिस ऐसे चश्मदीद की तलाश कर रही है, जिसने आरोपी को सूटकेस फेंकते हुए देखा हो।

दो बच्चों की मां थी किरण

- किरण और अश्विन के दो बेटे हैं। पुलिस ने बेटों का बयान भी दर्ज किया। उन्होंने कहा कि मां बहुत प्यार करती थीं।

- कॉल सेंटर नेक्स्ट के स्पोक्सपर्सन ने कहा, "किरण हमारी टीम की सबसे अच्छी इम्पलाई थी। हम उसे हमेशा मिस करेंगे और पुलिस को जांच में पूरा सहयोग देंगे।"

पड़ोसियों ने क्या कहा?

- महिला की पड़ोसी जसबीर कौर ने कहा, ''हम वारदात के बाद बेहद डर गए हैं। मैंने लापता हुई महिला की बहन से बात की। आखिरी बार मंगलवार को उसने बहन को देखा था। वह ऑफिस गई और फिर घर नहीं लौटी।''

- एक शॉपकीपर के. विजय ने बताया, ''मुझे शॉप पर आए कुछ देर ही हुई थी कि यहां मैंने बहुस से पुलिसवालों को देखा। उन्होंने कहा कि एक महिला लापता है और दुकान का सीसीटीवी चेक किया।''

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top