edvertise

edvertise
barmer



 अजमेर.इंसानियत  शर्मसार- पहले बनाया बंधक फिर किया गंदा काम
इंसानियत शर्मसार- पहले बनाया बंधक फिर किया गंदा काम
बिजयनगर में युवती को अगवा और बंधक बनाकर सामूहिक दुराचार करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता व उसके परिजन ने सोमवार को पुलिस महानिरीक्षक (अजमेर रेंज) मालिनी अग्रवाल व पुलिस अधीक्षक नितिनदीप ब्लग्गन से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उसने बिजयनगर थानाप्रभारी पर आरोपितों से मिलीभगत का आरोप लगाया।

बिजयनगर इंदिरा कॉलोनी में रहने वाली पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि 10 दिसम्बर को वह बकरियां चराने गई थी। इस दौरान उसके चाचा की बेटी के साथ आए तीन व्यक्ति उसे जबरन गाड़ी में बैठा कर ले गए। आरोपितों ने शोर मचाने पर चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दे दी। आरोपित उसे चित्तौडग़ढ़ ले गए। जहां उसे एक कमरे में बंधक बनाकर रखा।

यहां दो युवकों ने उसके साथ दुराचार किया। इधर उसके चाचा ने बिजयनगर में उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाई तो आरोपित उसे 3 जनवरी को बिजयनगर के जंगल में छोड़ गए।

जब उसकी दादी उसे लेकर थाने गई तो उससे खाली कागज पर अंगूठा लगवा थानाप्रभारी ने आरोपित को कार्रवाई से इन्कार कर दिया। आरोपितों ने उसके रिश्ते की बात करने आए लड़के के पिता को डरा धमका दिया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई की मांग की।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top