edvertise

edvertise
barmer



चूरू राठौड़ बोले, रवैया सुधार लो वरना ऐसी विदाई दूंगा पूरे राजस्थान में छा जाओगे


धीमी गति से चल रहे सीवरेज व ड्रेनेज के कार्य,जगह-जगह खुदे पड़े शहर तथा पेयजल की आपूर्ति सही नहीं होने से नाराज पंचायत राज मंत्री राजेन्द्र राठौड़ मंगलवार को अधिकारियों पर जमकर बरसे।
राठौड़ बोले, रवैया सुधार लो वरना ऐसी विदाई दूंगा पूरे राजस्थान में छा जाओगे

राठौड़ ने एडीएम को आरयूआईडीपी के काम, सीसी सड़क निर्माण आदि की जांच के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जांच में यदि गुणवत्ता कमजोर मिली तो संबंधित अधिकारियों और ठेकेदारों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो(एसीबी) में मामला दर्ज करवाया जाएगा। एडीएम राजपालसिंह टीम के साथ 12 जनवरी को शहर का दौरा कर निर्माण कार्यों का जायजा लेंगे। इसके बाद रिपोर्ट तैयार कर मंत्री को देंगे।




15 तक सुधरवाएं पंप




मंत्री राठौड़ ने जलदाय विभाग के अधिकारियों की भी क्लास ली। उन्होंने कहा कि शहर में पानी निकासी के लिए तीन पंप लगाए गए हैं। उनमें से दो खराब पड़े हैं। यही नहीं शहर में लीकेजों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस पर उन्होंने जलदाय विभाग के एसई मनीष बेनीवाल को निर्देश किए 15 जनवरी तक पम्प हर हालत में शुरू करवाएं । इसके अलावा आरयूआईडीपी के अधिकारियों को दस दिन में सारे चैम्बर सड़क समतल कर ढकने के निर्देश दिए।




आपके काम से बाजार नाराज




मंत्री ने आरयूआईडीपी के अधिकारियेां से कहा कि मुख्य बाजार में आपने गढडे खोदकर छोड़ दिया। काम कई दिनों से बंद पड़ा है। लोग परेशान हो रहे हैं। यह मीटिंग इसलिए बुलानी पड़ी की आपके कृत्य से पूरा बाजार नजारा है। पैसा सरकार का है टेण्डर किए गए लेकिन सरकार के पैसे का सही सदुपयोग नहीं हो रहा है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top