edvertise

edvertise
barmer

हरियाणा के हार्डकोर बदमाशों को एसअोजी ने दबोचा, ऑटोमेटिक हथियारों के साथ किया अरेस्ट
SOG, hardcore criminals, Haryana, RAJASTHAN, jaipur
जयपुर। हत्या व लूट के हार्डकोर बदमाश हरियाणा से आकर जोधपुर में चार माह से फरारी काट रहे थे। एसअोजी जयपुर की टीम ने गुरुवार को हरियाणा के पांच हार्डकोर बदमाशों समेत सात को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास ऑटोमेटिक हथियार, कारतूस, तीन लग्जरी कार व स्मैक मिला है। एसओजी ने सभी को जब्त कर लिया।जानिए सरगना के खिलाफ कितने मुकदमे दर्ज हैं ...

- आरोपी संदीप उर्फ सेठी, सुरेन्द्र उर्फ सुंदर, हरिओम, बलजीत जाट व हवा सिंह हरियाणा हिसार और भंवरलाल व बिरमाराम औंसिया जाेधपुर के रहने वाले हैं। आरोपी संदीप गैंग का सरगना है। इनके खिलाफ दिल्ली व हरियाणा में 19 से ज्यादा हत्या, लूट, मारपीट के मुकदमे दर्ज हैं।

- संदीप और हरिओम पर हरियाणा पुलिस ने पांच-पांच हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा है। - आरोपियों का एक साथी अमित फरार हो गया। माना जा रहा है कि आरोपी अमित के पास हरियाणा में आनंदपाल ने फरारी काटी थी और कुछ दिनों पहले दोनों साथ ही थे। एसओजी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

- एटीएस के एडीजी उमेश मिश्रा ने बताया कि कुछ दिनों पहले आईजी दिनेश एमएन को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हरियाणा के कुछ हार्डकोर बदमाश जोधपुर के औंसिया, कुडी भगतासनी, कालीबैरी और शास्त्रीनगर इलाके में रहने वाले कुछ बदमाशों के पास फरारी काट रहे हैं और उनके पास हथियार हैं।

- ऐसे में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना पर एसपी संजय श्रोत्रिय के नेतृत्व में एएसपी करन शर्मा व पुष्पेन्द्र सिंह राठौड़ की टीम बनाई गई और एसओजी की टीम ने गुरुवार को जाेधपुर के शास्त्रीनगर इलाके में स्थानीय पुलिस की मदद से दबिश देकर हरियाणा के सेठी गैंग के हार्डकोर पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और उनकाे शरण देने वाले औसिया के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

- आरोपी संदीप व उसके साथी हरियाणा में एक संदीप नाम के व्यक्ति के सरेराह हत्या करने के बाद जोधपुर फरारी काटने के लिए आ गए थे। सभी आराेपी हरियाणा पुलिस के वांटेड है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top