edvertise

edvertise
barmer



बाड़मेर।कलक्टर ने की मासूमों पर मेहर, ये लो बदल दिया स्कूलों का समय

बाड़मेर जिले में तेज सर्दी के मददेनजर समस्त सरकारी, गैर सरकारी उच्च माध्यमिक, माध्यमिक, उप्रावि एवं प्राथमिक विद्यालयों में अध्ययनरत कक्षा 1 से 8 के विद्यार्थियों के लिए विद्यालय आने का समय प्रात: 10.30 बजे किया गया है। जबकि प्रात:कालीन पारी में संचालित होने वाले सभी विद्यालयों के कक्षा 1 से 8 के विद्यार्थियों के विद्यालय आने का समय प्रात: 9.30 बजे किया गया है।

जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने एक आदेश कर समस्त विद्यालयों का सर्दी के मददेनजर समय परिवतिज़्त किया है। यह आदेश आगामी 21 जनवरी तक प्रभावी रहेगा। विद्यालयों में छूटटी होने का समय पूर्व अनुसार रहेगा। इस आदेश की पालना जिले में संचालित समस्त शिक्षण संस्थाओं में तत्काल प्रभाव से करने के निदेज़्श दिए गए है। सभी शिक्षकों को शिविरा पंचागनुसार निधाज़्रित समय अनुसार ही उपस्थिति देनी होगी। जिला कलक्टर शर्मा ने बताया कि आदेश की पालना नहीं करने पर नियमानुसार कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

कड़ाके की ठण्ड से छूट रही थी धूजणी

थार में सर्दी का सितम जारी है और मंगलवार को न्यूनतम तापमान 7 डिग्री पहुंच गया। कड़ाके की सर्दी में सुबह स्कूल जाने वाले बच्चों ने मानस बदला तो परिजन ने भी उनको घर पर रहने दिया। स्कूलों में पहुंचे बच्चे ठिठुरते रहे। मंगलवार को अधिकतम तापमान 22.5 रहा।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top