edvertise

edvertise
barmer

जोधपुर हाथ मिलाया, कनपटी पर पिस्तौल रख कर धमकी, चलाईं गोलियां
हाथ मिलाया, कनपटी पर पिस्तौल रख कर धमकी, चलाईं गोलियां
पावटा मानजी का हत्था क्षेत्र में रविवार रात कार में आए चार युवकों ने एक युवक से पहले हाथ मिलाया और फिर उसकी कनपटी पर पिस्तौल रखकर जान से मारने को धमकाया। युवक के सिर पर पाइप से हमला तथा चार-पांच हवाई फायर कर चारों कार में भाग निकले। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मानजी का हत्था में रात को कार में चार युवक आए। तभी विनय भी बोलेरो से वहां पहुंचा तथा चारों से हाथ मिलाया। इतने में एक युवक ने पिस्तौल निकाली और विनय की कनपटी पर तानकर जान से मारने की धमकी देने लगा।
बाइक उलट दी
दूसरे युवकों ने वहां खड़ी मोटरसाइकिल उलट दी। तभी लोहे के पाइप अथवा सरिए से विनय के सिर पर वार कर दिया गया। सिर से खून बहने लगा। युवकों ने उसे छोड़ दिया और चार-पांच फायर करते हुए कार में भाग निकले। पड़ोस के एक युवक ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मौके पर पहुंची तथा तलाशी लेकर गोली का खाली खोल कब्जे में लिया। इस संबंध में फिलहाल कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है।
रंजिश का अंदेशा
हमले के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग पाया है। फायरिंग व हमले के समय मौजूद युवक ने बताया कि हमलावरों ने विनय को फेसबुक पर आपत्तिजनक कमेंट को लेकर नाराजगी जताई। युवक की सूचना पर पुलिस ने एक हमलावर की पहचान कर तलाश के प्रयास शुरू किए, लेकिन देर रात तक कोई हाथ नहीं लग पाया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top