edvertise

edvertise
barmer



मुंबई।ट्रायल रूम में कैमरा देख उड़े होश, युवती दुकान में चेंज कर रही थी अंडरगारमेंट्स
ट्रायल रूम में कैमरा देख उड़े होश, युवती दुकान में चेंज कर रही थी अंडरगारमेंट्स

मुंबई में एक युवती की शिकायत के बाद अंडरगारमेंट्स दुकान के मालिक को ट्रायल रूम में कैमरा लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। युवती की मानें तो जिस समय वह दुकान के ट्रायल रूम में अंडरगारमेंट्स चेंज कर रही थी, उसी वक्त उसकी नजर वहां छिपाकर लगाए गए कैमरे पर पड़ी, जिसके बाद युवती ने आरोपी दुकान मालिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।




आरोपी का नाम मधु शणमुगम करियन (46) है। खबर के अनुसार, मधु अपनी पत्नी के साथ चारकोप स्थित साधना सोसायटी के पास अंडरगारमेंट्स की दुकान चलाता है। युवती की शिकायत के अनुसार, सोमवार शाम 23 वर्षीय युवती मधु की शॉप पर गई थी, जिसके बाद अंडरगारमेंट्स के ट्रायल के लिए वह ट्रायल रूम के भीतर गई। ट्रायल रूम में घुसते ही युवती ने कुछ आवाजें सुनीं।




न्यायायिक हिरासत में आरोपी

इसके बाद युवती को पता चला कि दुकान मालिक मधु ट्रायल रूम में छिपे कैमरे से उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा है। युवती ने फौरन पुलिस को फोन किया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मधु के खिलाफ धारा 354-सी के तहत मामला दर्ज कर लिया।




जांच में पता चला कि जिस समय यह घटना हुई उस वक्त मधु की पत्नी भी दुकान में मौजूद थी। जांच अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में मधु के फोन में युवती का कोई वीडियो नहीं मिला है।




उन्होंने कहा, हो सकता है कि मधु ने पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही वीडियो डिलीट कर दिया हो। मधु के फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। साथ ही पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। फिलहाल पुलिस ने मधु को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top