edvertise

edvertise
barmer



बाड़मेर  जनता की समस्याओं के समाधान के लिए सदैव तत्परः सिंह
राष्ट्रीय फुटबाॅल संघ के उपाध्यक्ष का किया स्वागत, स्नेह मिलने समारोह आयोजित
बाड़मेर, 31 जनवरी।

राष्ट्रीय फुटबाॅल संघ के उपाध्यक्ष एवं राजस्थान फुटबाॅल संघ के प्रदेश अध्यक्ष शिव विधायक कर्नल मानवेन्द्रसिंह का मंगलवार को बायतु पंचायत समिति के जाजवा और बाड़मेर जिले के बान्दरा ग्राम पंचायत मंे ग्रामीणों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान गांव में स्नेह मिलन समारोह आयोजित हुआ जिसमें समाजसेवी तनसिंह चैहान एवं रामसिंह बोथिया मौजुद रहे।

इस अवसर पर शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह ने ग्रामीणों से मिले अपार प्यार का आभार जताते हुए कहा कि जनता जिस तरह से उनके स्वागत सत्कार में जुटी हैं उससे वह अभिभूत हैं। उन्होने कहा कि वह सिर्फ शिव के ही विधायक नहीं हैं, बल्कि बाड़मेर-जैसलमेर जिलो के क्षेत्र की आम जनता अपनी समस्याओं के लिए कभी भी उनसे मिल सकती हैं। सिंह ने आश्वस्त किया कि सभी समस्याओं को बिना किसी भेदभाव के त्वरित रूप से निस्तारित करने के प्रयास किए जाएगे। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक से कैयर्न एनर्जी इण्डिया की ओर से जारी होने वाले सीएसआर फण्ड की राशि इन गांवों के विकास के लिए खर्च करने की मांग की। ताकि ग्रामीणों को इसका लाभ मिल सके। साथ ही ग्रामीणों ने कवास मंे बने फ्लाई ओवर के पास से रास्ता निकालने की मांग की ताकि गांव वालों को जो घुमकर जाने में दिक्कते आती हैं उससे निजात मिल सके।

इस अवसर पर समाज सेवी तनसिंह चैहान ने कहा कि कर्नल मानवेन्द्रंिसंह का जुड़ाव हमेशा से आम जनता से रहा हैं। फिर वह चाहे सांसद रहे और या विधायक। आज भी उनके आमजन से जुड़े होने का ही परिणाम हैं कि पूरे जिले की जनता उन्हे प्यार करती हैं और उनका स्वागत कर रही हैं। कार्यक्रम में रामसिंह बोथिया, भारतीय किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष जालूराम बेनिवाल, राजेन्द्रसिंह भियाड़ ने भी संबोधित किया।

इसी क्रम में जाजवा में नखतसिंह, कल्याणसिंह गोपड़ी, जाजवा पूर्व सरपंच सोनाराम, कुंभाराम सियोल भाजपा किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष, एडवोकेट महावीर जीनगर, वीरसिंह, खेताराम सोनी स्वर्णकार समाज जिलाध्यक्ष, सरपंच जाजवा सहित ग्रामीणों ने शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह का गर्म जोशी से स्वागत किया। इस अवसर पर कल्याणसिंह गोपड़ी ने कहा कि बहुत ही कम जनप्रतिनिधि ऐसे होते हैं जिन्हे आम जनता का इस कदर प्यार मिलता है। मानवेन्द्रसिंह द्वारा आम जन के कार्यो को जिस तरह से प्राथमिकता से निस्तारित किया जाता हैं उसके के कारण जनता उनके स्वागत में पलक पावणे बिछाए हुए बैठी हैं।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top