edvertise

edvertise
barmer

पति ने की कजिन से सेकंड मैरिज,पहली को छोड़ दूसरी को ले गया विदेश
पति ने की कजिन से सेकंड मैरिज,पहली को छोड़ दूसरी को ले गया विदेश

भोपाल.राजधानी में रहने वाली युवती को उसके पति ने बिना तलाक दिए खुद की कजिन से ही दूसरी शादी कर ली। इस बात की जानकारी भी उसे नहीं दी। पति, ससुराल वालों और पुलिस से परेशान युवती ने नींद की गोली खाकर मरने की कोशिश की, लेकिन फैमिली ने उसे बचा लिया। उसका कहना है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह अपनी जान दे देगी। जानिए क्या है पूरा मामला...

- शिकायतकर्ता नीलोफर ने बताया कि वह चार बार कोहेफिजा थाने जा चुकी है। वहां लिखित शिकायत तो ली गई, लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं की। हर बार कल आने का कहकर टाल देते थे।

- इसकी शिकायत कलेक्टोरेट में होने वाली जनसुनवाई में करने पर उसे शाहजहांनाबाद थाने भेज दिया गया। यहां भी यही हाल रहा। एफआईआर दर्ज करने की बात कहकर दो बार टाल दिया गया।

- इसके बाद महिला थाने में भी कल आने की बात कही गई। विक्टिम का कहना है कि वह इंसाफ पाने सबके चक्कर लगाते थक चुकी है।

- अगर मुझे इंसाफ नहीं मिला तो अपनी जान दे सकती हूं। इसके लिए जिम्मेदार मेरे पति, ससुर अरसलान सईद उद्दीन गनमेकर, बुआ सास कुसिया, उनकी बेटी नूरीना, कोहेफिजा पुलिस, शाहजहांनाबाद पुलिस, कलेक्टर और महिला थाना के अफसर होंगे।

एसपी (नार्थ) अरविंद सक्सेना के मुताबिक, मामला अब हमारे नॉलेज में आया है। इस्लाम के तहत दूसरी शादी करने के भी कुछ नियम है। हम महिला की शिकायत पर संबंधित दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top