बुधवार, 25 जनवरी 2017

जैसलमेर ग्राम पंचायत लखा में रात्रि चैपाल शुक्रवार को

जैसलमेर ग्राम पंचायत लखा में रात्रि चैपाल शुक्रवार को


जैसलमेर, 25 जनवरी। जिले की ग्राम पंचायत लखा में रात्रि चैपाल का आयोजन 27 जनवरी , शुक्रवार को रखा गया है। जिला कलक्टर मातादीन शर्मा रात्रि चैपाल में ग्रामीणों की समस्याएं सुनेगें।

अतिरिक्त जिला कलक्टर के.एल.स्वामी ने लखा पंचायत के सभी ग्रामीणजनों से आग्रह किया कि वे रात्रि चैपाल में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर अपनी समस्याओं को रखें ताकि मौके पर ही जिला स्तरीय अधिकारियों द्वारा उसका निराकरण किया जा सकें। उन्होंनें जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देष दिए कि वे रात्रि चैपाल में अनिवार्य रूप से समय पर उपस्थित होेवें।

-शुक्रवार को नाचना,पांचे का तला ,कुण्डा,लखा,

झाबरा, रातडिया लगेगे जन कल्याणकारी पंचायत षिविर


जैसलमेर, 25 जनवरी। जिले की छह ग्रामपंचायत मुख्यालयों पर शुक्रवार को ’’ पण्डित दीनदयाल उपाध्याय जन कल्याणकारी पंचायत षिविरों ’’ का आयोजन रखा गया है।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद नारायणसिंह चारण ने यह जानकारी देते हुए बताया कि संषोधित पंचायत षिविर कार्यक्रम 2016-17 के अनुसार 25 जनवरी ,षुक्रवार को पंचायत समिति जैसलमेर की ग्रामपंचायत नाचना व पांचे का तला में , पंचायत समिति सम की कुण्डा और लखा के साथ ही पंचायत समिति सांकड़ा की ग्राम पंचायत झाबरा एवं रातडिया में पंचायत षिविर आयोजित होगें। उन्होंने षिविर में सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों से विषेष आग्रह किया गया हैं कि वे नियत की गई षिविर तिथि को यथासमय षिविर कार्यक्रमों में अपडेड सूचनाओं सहित पहुंचना सुनिष्चित करावें। इन ग्रामपंचायतों के जरुरतमंद ग्रामीणजनों से अनुरोध किया गया हैं कि वे अधिकाधिक संख्या में षिविर स्थलों पर पहुंच कर अपनी समस्याओं का निराकरण करावें।

---000--

जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक 31 जनवरी को
जैसलमेर, 25 जनवरी। जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक जिला प्रमुख श्रीमती अंजना मेघवाल की अध्यक्षता में 31 जनवरी को प्रातः 11ः30 बजे अटल सेवा केन्द्र जिला परिषद में रखी गई है। मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायण सिंह चारण ने यह जानकारी दी एवं विभागीय अधिकारियों को कहा कि वे अपने विभाग की प्रगति के साथ आवष्यक रूप से समय पर बैठक में उपस्थित होवें।

----000----

पंचायत समिति सम की साधारण सभा की बैठक 28 जनवरी को
जैसलमेर, 25 जनवरी। पंचायत समिति सम की साधारण सभा की बैठक प्रधान श्रीमती उषा सुरेन्द्रसिंह राठौड की अध्यक्षता मंे 28 जनवरी को प्रातः 11ः30 बजे पंचायत समिति के सभागार में रखी गई है। विकास अधिकारी सुखराम विष्नोई ने यह जानकारी दी।

----000----

डाईट की कार्यक्रम सलाहकार समिति की बैठक 31 जनवरी को
जैसलमेर, 25 जनवरी। डाईट की कार्यक्रम सलाहकार समिति की बैठक 31 जनवरी को प्रातः 11 बजे संस्था के सभागार में रखी गई है। प्रधानाचार्य डाईट श्रीमती लक्ष्मीदेवी ने यह जानकारी दी।

----000----

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें