edvertise

edvertise
barmer



अजमेर.सिपाही की करतूत- महिला को भेज रहा था अश्लील वीडियो, अब महिला आयोग लेगा एक्शन


क्रिश्चियनगंज थाने की शास्त्रीनगर पुलिस चौकी के सिपाही की ओर से विवाहित महिला को सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज व वीडियो भेजने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। राजस्थान महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने शनिवार मामले में प्रसंज्ञान लेते हुए जिला पुलिस से मामले की रिपोर्ट तलब की है।




शर्मा ने बताया कि पुलिस आमजन की जानमाल की सुरक्षा के लिए होती है ना कि शोषण करने के लिए। विवाहिता के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। क्रिश्चियनगंज थाने की शास्त्रीनगर पुलिस चौकी की करतूत पर पत्रिका में प्रकाशित खबर 'सिपाही ने अश्लीलता की हदें पारÓ पर राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने शनिवार को प्रसंज्ञान लिया है। उन्होंने पुलिस से मामले में रिपोर्ट भी तलब की है।

अब तक नहीं मिली रिपोर्ट

सिपाही की करतूत को लेकर राजस्थान पत्रिका ने गत गुरुवार सिपाही ने अश्लीलता की हदें पारÓ शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया था। समाचार प्रकाशित होने के बाद शुक्रवार को विवाहिता ने अपने पति के साथ पुलिस महानिरीक्षक व एसपी नितिनदीप ब्लग्गन को लिखित शिकायत देकर न्याय की गुहार की थी।




ब्लग्गन ने प्रकरण की जांच एएसपी (साउथ) मोनिका सैन को दी थी। सैन ने मामले में पीडि़ता, उसके पति तथा आरोपित सिपाही के बयान दर्ज किए थे। पीडि़ता और उसके पति ने आरोपित सिपाही पर अश्लील मैसेज व वीडियो भेजने के साथ झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने के आरोप भी लगाए थे। लेकिन मामले में चौबीस घंटे बाद भी पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया गया।




नहीं आता मैसेज भेजना

पीडि़ता ने बताया वह मोबाइल फोन अपने बेटे के लिए रखती है लेकिन उसको टैक्स्ट मैसेज करना नहीं आता। आरोपित सिपाही की ओर से व्हाट्सएप पर मैसेज भेजने की जानकारी अपने पति को देने के बाद भी आरोपित ने अश्लील वीडियो डालकर उसे परेशान करना बंद नहीं किया। आरोपित की धमकियों से घबराकर उन्होंने चुप्पी साधे रखी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top