edvertise

edvertise
barmer



जोधपुर नशीला शरबत पिला कर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार
नशीला शरबत पिला कर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

मण्डोर थानांतर्गत बनाड़ रोड स्थित निजी अस्पताल के पीछे मकान में किशोरी को शरबत में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने तथा अश्लील वीडियो व फोटो से देह शोषण करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शबनम की भूमिका की जांच

थानाधिकारी मुक्ता पारीक के अनुसार प्रकरण में बनाड़ रोड पर न्यू सहारा नगर मिरासी कॉलोनी निवासी ओमप्रकाश मेघवाल को गिरफ्तार किया गया है। उसकी सहयोगी पत्नी शबनम की भूमिका के बारे में जांच की जा रही है। गौरतलब है कि कॉलोनी की सोलह वर्षीय किशोरी ने दोनों के खिलाफ यौन शोषण, अश्लील वीडियो बनाने तथा डरा-धमका कर आभूषण मांगने का मामला दर्ज कराया था।

सार्वजनिक करने की धमकी

आरोप है कि गत 28 मई को दम्पती उसके घर आए और नशीला शरबत पिलाया। वह बेहोश हो गई। तब आरोपी ओम ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जबकि पत्नी ने अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद आरोपी वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर यौन शोषण करने लगे।

पुलिस के अनुसार बनाड़ रोड पर निजी अस्पताल के पीछे निवासी सोलह वर्षीय किशोरी की शिकायत पर ओम चौहान और उसकी पत्नी पूजा उर्फ शबनम के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। थानाधिकारी मुक्ता पारीक जांच कर रही हैं।

मां घर पर नहीं थीं

आरोप है कि गत 28 मई को उसकी मां घर पर नहीं थी। तब दोनों आरोपी किशोरी के घर आए और अपने साथ लाया गया शरबत किशोरी को पिलाया। जिससे उसे चक्कर आने लगे और फिर वह बेहोश हो गई। इसका फायदा उठाते हुए आरोपी ओम चौहान ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

अश्लील फोटो खींचे व वीडियो बनाया

जबकि उसकी पत्नी ने उसके अश्लील फोटो खींचे व वीडियो बनाया। होश आने पर आरोपियों ने वीडियो व फोटो इंटरनेट पर डालने की धमकी दी। इसके बाद दोनों ने मौका पाकर दो बार फिर डरा-धमका कर यौन शोषण किया। साथ ही उससे एक लाख रुपए व सोने के आभूषण की मांग भी की। एेसा न करने पर अपने मित्र के साथ शारीरिक सम्बंध बनाने का दबाव भी डाला। ब्लैकमेलिंग बढऩे पर पीडि़ता ने परिजन को अवगत कराया और पुलिस की मदद ली।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top