edvertise

edvertise
barmer

नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मारपीट कर बीहड़ मे पटक गए
नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मारपीट कर बीहड़ मे पटक गए
धौलपुर जिले के बसेड़ी थाना इलाके के खटाना का पुरा के जंगलो में दो युवक ने 16 वर्षीय नाबालिग को बनाया हवस का शिकार। वारदात को लेकर पीड़िता के परिजनों ने आरोपी युवको के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने नाबालिग का मेडीकल करा कर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी हैं.

कंचनपुर थाना इलाके के खेरली गांव निवासी नाबालिग के पिता ने रिपोर्ट में बताया हैं कि मेरी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी घर से कपडे सिलवाने के लिए खेरली गांव में स्थित टेलर की दुकान पर गई थी. तभी टेलर की दुकान से लौटते समय रास्ते में दो युवक बाइक से आये और मेरी लड़की को जबरदस्ती बाइक पर बिठा कर खटाना का पुरा गांव के पास पार्वती नदी के जंगलो में ले गए.जहां दोनों युवको ने जबरदस्ती मेरी नाबालिग पुत्री को हवस का शिकार बना डाला और फरार हो गए। पीड़ित नाबालिग जैसे तैसे घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजन पीड़िता को बसेड़ी थाना ले गए। जहां नाबालिग के पिता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।

पुलिस उपाधीक्षक अर्जुन सिंह शेखावत ने बताया कि बसेड़ी के गांव खटाना का पुरा के पास पार्वती नदी के जंगलो में कंचनपुर थाना इलाके के दो आरोपियों ने नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया हैं.दुष्कर्म का मामला दर्ज कर नाबालिग का मेडीकल करा दिया हैं और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं.

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top