edvertise

edvertise
barmer

जयपुर कालवी इतिहास के साथ छेड़छड़ बर्दास्त नही
जयपुर। फिल्म पद्मावती के सेट पर संजय लीला भंसाली के साथ हुई मारपीट पर राजपूत करणी सेना के संयोजक लोकेन्द्र सिंह कालवी का बयान आया है। उन्होंने कहा, 'मेरे लिए यह डूब मरने वाली बात है, अगर इस तरह की कोई बात बर्दाश्त करें। इतिहास को बनाने के लिए पूर्वजों ने जान दी, क्या इसी चीज के लिए हमारे पूर्वजों ने अपनी जान दी? यह बर्दाश्त की सीमा से बाहर है। उन्होंने कहा, ' क्या मालिक, पुलिस और फॉरेस्ट डिपार्टमेंट की मंजूरी थी? किस आधार पर वहां फिल्मांकन हो रहा था?"

लोकेन्द्र सिंह कालवी ने कहा, ' हमने संजय लीला भंसाली से मिलने की कोशिश भी की थी। संजय लीला भंसाली को हमसे मिलने में इतना क्या गुरेज था कि हवाई फायरिंग करनी पड़े। उन्होंने कहा कि हमने पुलिस को हवाई फायरिंग का सबूत भी दे दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि इतिहास से छेड़छाड़ होने पर हमने अकबर फिल्म की शूटिंग भी रोक दी थी, हम पद्मावती को भी रोक देंगे। इस फिल्म की पब्लिसिटी को सवाल पर उन्होंने कहा कि इससे हमें क्या मिलने वाला है।

बता दें कि राजपूती करणी सेना द्वारा किए गए हंगामे के बाद संजय लीला भंसाली ने शूटिंग रद्द करने का फैसला किया है। संजय लीला भंसाली के शूटिंग रद्द कर मुंबई चले जाने की खबर आ रही है। इससे पहले आमेर थाना इलाका स्थित जयगढ़ किले पर शुक्रवार को रानी पद्मावती फिल्म की शूटिंग के दौरान राजपूत समाज के सैकड़ों युवाओं ने जमकर हंगामा कर दिया। राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ धक्का-मुक्की कर कैमरों तथा शूटिंग के सामान में तोड़-फोड़ कर दी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top