edvertise

edvertise
barmer



जैसलमेर,ग्रामपंचायत बाहला में रात्रि चैपाल शुक्रवार को


जैसलमेर, 05 जनवरी। जिले की दूरस्थ ग्रामपंचायत बाहला में रात्रि चैपाल का आयोजन 06 जनवरी , शुक्रवार को रखा गया है। जिला कलक्टर मातादीन शर्मा रात्रि चैपाल में ग्रामीणों की समस्याएं सुनेगें।

अतिरिक्त जिला कलक्टर के.एल.स्वामी ने बाहला पंचायत के सभी ग्रामीणजनों से आग्रह किया कि वे रात्रि चैपाल में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर अपनी समस्याओं को रखें ताकि मौके पर ही जिला स्तरीय अधिकारियों द्वारा उसका निराकरण किया जा सकें। उन्होंनें जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देष दिए कि वे रात्रि चैपाल में अनिवार्य रूप से समय पर उपस्थित होेवें।

----000----



शुक्रवार को बाहला,ताड़ाना ,पोछीणा म्याजलार ,भिखोड़ाई जूनी तथा स्वामी जी ढांणी में लगेगे जन कल्याणकारी पंचायत षिविर


जैसलमेर, 05 जनवरी। जिले की छह ग्रामपंचायत मुख्यालयों पर शुक्रवार को ’’ पण्डित दीनदयाल उपाध्याय जन कल्याणकारी पंचायत षिविरों ’’ का आयोजन रखा गया है।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद नारायणसिंह चारण ने यह जानकारी देते हुए बताया कि संषोधित पंचायत षिविर कार्यक्रम 2016-17 के अनुसार 6 जनवरी ,षुक्रवार को पंचायत समिति जैसलमेर की ग्रामपंचायत बाहला व ताड़ाना में , पंचायत समिति सम की ग्राम पंचायत पोछीणा और म्याजलार के साथ ही पंचायत समिति सांकड़ा की ग्राम पंचायत भिखोड़ाई जूनी एवं स्वामी जी की ढांणी में पंचायत षिविर आयोजित होगें। उन्होंने षिविर में सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों से विषेष आग्रह किया गया हैं कि वे नियत की गई षिविर तिथि को यथासमय षिविर कार्यक्रमों में अपडेड सूचनाओं सहित पहुंचना सुनिष्चित करावें। इन ग्रामपंचायतों के जरुरतमंद ग्रामीणजनों से अनुरोध किया गया हैं कि वे अधिकाधिक संख्या में षिविर स्थलों पर पहुंच कर अपनी समस्याओं का निराकरण करावें।

---000--

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top