edvertise

edvertise
barmer



बिलाड़ा/जोधपुर मंदिर में सो रहे साधक पर हमला कर की हत्या, ग्रामीणों ने किया उग्र प्रदर्शन


कस्बे के जैतिवास स्थित हनुमान मंदिर में सो रहे एक साधक की अज्ञात लोगों ने सोमवार देर रात्रि हत्या कर दी। वारदात स्थल पर पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की पड़ताल शुरू की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कस्बे के समाजसेवी पुखराज सीरवी (राठौड़) गुप्त नवरात्रा में उपवास के चलते सोमवार रात्रि मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए आए थे। रात्रि अधिक होने के कारण वे मंदिर में ही विश्राम के लिए रुक गए। जानकारों ने बताया कि सोमवार देर रात्रि अज्ञात लोग मंदिर के पीछे की दीवार से चोरी की नीयत से अंदर घुसे। वारदात स्थल पर शव के सिर में गंभीर चोट व पैर टूटे होने के कारण चोरों व पुखराज के बीच हुए संघर्ष की आशंका जताई जा रही है। अंदेशा है कि खून अधिक बहने के कारण पुखराज की मौके पर ही मृत्यु हो गई।






मंगलवार तड़के मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे पुजारी ने दरवाजा बंद पाए जाने पर कई बार खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं आने पर उसने अपने पुत्र की सहायता से दरवाजा खोला। भीतर पुखराज का शव दिखने पर पुलिस को सूचना दी। वारदात की जानकारी मिलने पर सीरवी समाज के कई लोग व ग्रामीणों ने कस्बे में बढ़ रहे आपराधिक मामलों को लेकर उग्र प्रदर्शन किया। साथ ही रोष जताते हुए हत्या के आरोपियों को जल्द ढूंढ निकालने की मांग की। ग्रामीणों के बढ़ते प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर विधायक अर्जुनलाल गर्ग सहित दीवान माधव सिंह ने समझाइश कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। इसके बाद शव को कस्बे स्थित राजकीय रेफरल चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मौके पर जोधपुर से फोरेंसिक लैब सहित अन्य टीमों ने वारदात स्थल की जांच पड़ताल शुरू की है।

स्मैकचियों बढऩे की आशंका

ग्रामीणों ने बताया कि कस्बे में स्मैकचियों की संख्या दिनोंदिन बढऩे के साथ ही आपराधिक मामले बढऩे लगे हैं। इस वारदात में भी लोगों ने स्मैकचियों का हाथ होने की आशंका व्यक्त की है। लोगों ने स्मैकचियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top