edvertise

edvertise
barmer



बाड़मेर पुलिस अवैध शराब जब्त करने में सफलता
बाड़मेर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ गगनदीप सिंगला के निर्देशानुसार जिले के विभिन थाना क्षेत्रो में भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गयी ,जानकारी के अनुसार दीनाराम हैड कानि.445 पुलिस थाना समदड़ी मय पुलिस जाब्ता द्वारा मुखबीर की ईतल पर सरहद करमावास में मुलजिम कोकाराम पुत्र लालाराम जाति साटिया निवासी सांवरड़ा के कब्जा से अवैध व बिना लाईसेन्स के 45 पव्वे सादा देषी मदीरा के जब्त कर मुलजिम के विरूद्व पुलिस थाना समदड़ी पर आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।

श्री लक्ष्मणसिंह हैड कानि. पुलिस थाना षिव मय पुलिस जाब्ता द्वारा मुखबीर की ईतला पर सरहद भींयाड़ में मुलजिम तेजाराम पुत्र गुमनाराम जाति जाट निवासी भीयाड़ के कब्जा से अवैध व बिना लाईसेन्स के 11 पव्वे अग्रेजी शराब के जब्त कर मुलजिम के विरूद्व पुलिस थाना षिव पर आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।

श्री तुलछाराम स.उ.नि. पुलिस थाना कोतवाली मय पुलिस जाब्ता द्वारा मुखबीर की ईतला पर सरहद गुलाब होटल गेहु रोड़ में मुलजिम नगाराम पुत्र धर्माराम जाति भील निवासी गेहु के कब्जा से अवैध व बिना लाईसेन्स के 2 बोतल देषी हथकडी शराब जब्त कर मुलजिम के विरूद्व पुलिस थाना कोतवाली पर आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।

सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते गिरफ्तार

श्री महेषारम हैड कानि. 72 पुलिस थाना कोतवाली मय पुलिस जाब्ता द्वारा मुखबीर की ईतला पर महावीर नगर बाड़मेर में मुलजिम शेतानसिंह पुत्र नखतसिंह निवासी बलदेव नगर बाड़मेर को ताष के पतो पर रोकड़ रूपयो का दाव लगाकर एक को लाभ व एक को हानि पहुंचाने जुआ खेलते को गिरफ्तार कर पुलिस थाना कोतवाली पर जुआ अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज करने में सफलता प्राप्त की गई।

श्री अमीनखां हैड कानि.781 पुलिस थाना कोतवाली मय पुलिस जाब्ता द्वारा मुखबीर की ईतला पर महावीर नगर बाड़मेर में मुलजिम खेताराम पुत्र जेठाराम जाति देषान्तरी निवासी शास्त्रीनगर बाड़मेर को ताष के पतो पर रोकड़ रूपयो का दाव लगाकर एक को लाभ व एक को हानि पहुंचाने जुआ खेलते को गिरफ्तार कर पुलिस थाना कोतवाली पर जुआ अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज करने में सफलता प्राप्त की गई।












0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top