edvertise

edvertise
barmer



अजमेर.सिपाही ने कि महिला के साथ घिनौनी हरकत, महिला ने लगाई एसपी साहब से गुहार
सिपाही ने कि महिला के साथ घिनौनी हरकत, महिला ने लगाई एसपी साहब से गुहार

सोशल मीडिया पर विवाहित महिला को अश्लील वीडियो और मैसेज भेजने के मामले में पीडि़ता शुक्रवार को सुबह पुलिस अधीक्षक नितिनदीप ब्लग्गन के समक्ष पेश हुई। पीडि़ता की आपबीती सुन मामले की जांच सहायक पुलिस अधीक्षक दक्षिण मोनिका सैन को दी। सैन ने पीडि़ता, उसके पति और आरोपित सिपाही के बयान दर्ज किए।

शास्त्रीनगर क्षेत्र में रहने वाली पीडि़ता अपने पति के साथ दोपहर एसपी ब्लग्गन के से मिलकर पूरे मामले की जानकारी दी। पीडि़ता ने बताया कि शास्त्रीनगर पुलिस चौकी में तैनात आरोपित सिपाही की उसके पति से पहले से पहचान थी।




अजमेर में मुलाकात होने पर उसके पति ने उसे बेटे के जन्मदिन पर बुलाया था। उसके बाद से उसका घर आना-जाना शुरू हो गया। आरोपित उसके पति की गैरमौजूदगी में आने लगा। उसने पति के घर पर नहीं होना बताकर दरवाजा नहीं खोला तो आरोपित सिपाही को बुरा लग गया। उसने उसको मैसेज के जरिए भी धमकाया। यही नहीं शिकायत करने पर झूठे केस में फंसाने तक की धमकी दी जिससे वह और उसका परिवार सहम गया।

...पति देता था जवाब




पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि अश्लील मैसेज जब पीडि़ता ने अपने पति को बताए तो उन्होंने विरोध करना चाहा लेकिन आरोपित ने धमकी देकर उनको दहशत में ला दिया। उसके बाद पीडि़ता का पति आरोपित सिपाही के अश्लील मैसेज का जवाब देता रहा। इस तथ्य से पीडि़ता अंजान थी। इधर सिपाही ने भी अपने बयानों में पीडि़ता और उसके पति पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया।

...रसूखदारों का दबाव!

पीडि़ता के एसपी के समक्ष पेश होते सिपाही को बचाने की मुहिम शुरू हो गई। कुछ लोग सिपाही की हिमायत में उतरते हुए पीडि़ता के पति के खिलाफ शिकायतें लेकर पहुंच गए। उनका आरोप था कि पीडि़ता के पति ने उन्हें फ्लैट दिलवाने के नाम पर लाखों की रकम ऐंठ रखी है, जबकि दम्पती ने इन आरोपों से इन्कार किया है।

जांच एएसपी (साउथ) मोनिका सैन को दी है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।




-नितिनदीप ब्लग्गन, डीआईजी व एसपी अजमेर

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top