जालोर जिला कलक्टर की तीन स्थानों पर रात्रि चैपालें
जालोर 3 जनवरी -जिला कलक्टर अनिल गुप्ता जनवरी माह में तीन ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर रात्रि चैपाल करते हुए ग्रामीणजनों की जन समस्याओं को सुनेगें

जिला कलक्टर अनिल गुप्ता 6 जनवरी को बागोडा उपखण्ड क्षेत्रा के धुम्बडिया ग्राम पंचायत मुख्यालय पर रात्रि चैपाल करेगे वही 13 जनवरी को सायला उपखण्ड के माण्डवला तथा 27 जनवरी को सांचैर उपखण्ड के विरोल ग्राम में सायं 5 बजे से रात्रि चैपाल कार्यक्रम करेंगे तथा उपस्थित ग्रामीणजनों की जन समस्याओं को सुनेगे।

---000---

जिला स्तरीय प्रशासनिक परीक्षण समिति की बैठक 4 को
जालोर 3 जनवरी - जिला स्तरीय प्रशासनिक परीक्षण समिति की तृतीय त्रौमासिक बैठक 4 जनवरी को दोपहर 3 बजे कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित की जायेगी।

जिला कलक्टर अनिल गुप्ता ने बताया कि जिला स्तरीय प्रशासनिक परीक्षण समिति की वर्ष 2016-17 की तृतीय त्रौमासिक बैठक 4 जनवरी को दोपहर 3 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित की जायेगी।

---000---

अजा के 3 व्यक्तियों को 2.25 लाख की आर्थिक सहायता स्वीकृत
जालोर 3 जनवरी - जिला कलक्टर अनिल गुप्ता ने जिले में अनूसचित जातियों के व्यक्तियों पर होने वाले उत्पीडन के सन्दर्भ में तत्काल राहत पहुंचाने के लिए 3 अनुसूचित जाति के व्यक्तियों को 2 लाख 25 हजार रूपयों की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की है।

जिला कलक्टर अनिल गुप्ता ने बताया कि जिले में अनुसूचित जातियों के व्यक्तियों पर होने वाले उत्पीडन के सन्दर्भ में तत्काल राहत पहुंचाने के लिए बावतरा निवासी श्रीमती सीता पुत्राी उकाराम पत्नी भमराराम जाति बांसफोड व श्रीमती गीता पुत्राी बागाराम पत्नी जोगाराम तथा धानता निवासी मोहन पुत्रा करणाजी जाति मेधवाल को अनुसूचित जाति कल्याण मद से 75-75 हजार रूपयों की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की गई है।

---000---

 

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top