edvertise

edvertise
barmer

प्रेमी साथ इस प्रेमिका ने जो किया उसे जान होंगे हैरान, सरप्राइज के नाम किया ये
Cheating in love,boyfriend\\\'s Private parts cut off by girlfriend

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक लड़के को अपनी प्रेमिका पर भरोसा करना महंगा पड़ गया। एक 24 वर्षीय युवक की प्रेमिका ने सरप्राइज देने के बहाने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। युवक को गंभीर हालत में रीवा के जिला अस्पताल रेफर किया गया है। संभवत: शादी टूटने से थी गुस्सा...

विश्वास में लेकर दिया घटना को अंजाम....

-सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात सीधी शहर से बमुश्किल 5 किमी दूर स्थित जमोड़ी में रहने वाले 24 साल के संजय केवट पुत्र जगदेव केवट को उसकी पूर्व कथित पूर्व प्रेमिका ने अपने घर बुलाया था।

- संजय की इस लड़की से पहले शादी तय हुई थी, लेकिन किसी कारणवश यह रिश्ता टूट गया।

-संजय का दूसरा रिश्ता तय हो गया था। जल्द उसकी शादी होने वाली थी।

-लड़की ने सरप्राइज देने के बहाने संजय की आंखों पर पट्टी बांध दी।

-इसी बीच मौका पाकर लड़की अंदर से चाकू उठाकर लाई और उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

-घायल युवक को फौरन सीधी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से गंभीर हालत में मंगलवार सुबह उसे रीवा जिला अस्पताल में रेफर किया गया है।

-सीधी टीआई अनिल उपाध्याय के मुताबिक, पहले युवक ने पुलिस को इस बारे में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। हालांकि बाद में उसने लड़की के खिलाफ FIR दर्ज कराई। युवती के खिलाफ हत्या के प्रयास( धारा 307) के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

-पुलिस के मुताबिक, युवक मुंबई में काम करता है। वह 13 तारीख को ही गांव आया था।

जैसा कि घायल युवक ने dainikbhaskar.com को बताया

'हम पिछले 2 साल से एक-दूसरे के रिलेशन में हैं। मेरी शादी कहीं और तय हो गई थी, बावजूद हम दोनों मिलते रहते थे। सोमवार की रात उसने मुझे अपने घर बुलाया। मैं वहां पहुंचा, तो उसने सरप्राइज देने के बहाने मेरी आंखों पर पट्टी बांध दी। उसके बाद मेरे कपड़े उतारकर बिस्तर पर लेटा दिया। कुछ देर बाद मैं तड़प उठा। देखा, तो उसने चाकू से मेरा प्राइवेट पार्ट का दिया था। घटना के बाद वो वहां से भाग गई। मैं भी चीखते-चिल्लाते अपने घर पहुंचा। वहां से मेरे घर वाले मुझे जिला हॉस्पिटल लाए और फिर रीवा रेफर हुआ। उसने मुझे कहा कि, अगर मेरी शादी उससे नहीं हुई, तो मैं कहीं शादी नहीं कर पाऊंगा।'

नहीं मिला प्राइवेट पार्ट

पुलिस ने संदेही युवती के घर की तलाशी ली, लेकिन प्राइवेट पार्ट वहां नहीं मिला। दरअसल, युवती ने रात में ही कमरे की मिट्टी को खोद-खरोंच दिया था, जहां पर यह घटनाक्रम हुआ था और खून बिखरा था। हालांकि बाद में घर के पीछे पहाड़ी पर प्राइवेट पार्ट का टुकड़ा मिल गया।

पिछले साल भी हुई थी ऐसी घटना

वर्ष 2016 में 11 फरवरी को चुरहट थाना अंतर्गत बरहई गांव मे भी ऐसी घटना घटित हो चुकी है। चुरहट पुलिस उस समय हक्की-बक्की रह गई थी, जब एक महिला अपने देवर का प्राइवेट पार्ट लेकर थाने पहुंची थी। बरहई गांव निवासी संजू कोल का विवाद उसकी भाभी से चल रहा था। इस पर भाभी ने देवर का प्राइवेट पार्ट काट लिया था। और खुद का गुनाह स्वीकारते हुए औजार व प्राईवेट पार्ट लेकर थाने पहुंच गई थी। इस घटना से आहत देवर ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top