edvertise

edvertise
barmer

कोटा भाजपा- कांग्रेस कार्यकर्ताओं में टकराव की नौबत.... चिकित्सा मंत्री की धारीवाल के खिलाफ टिप्पणी पर भड़के कांग्रेस कार्यकर्ता

 भाजपा- कांग्रेस कार्यकर्ताओं में टकराव की नौबत.... चिकित्सा मंत्री की धारीवाल के खिलाफ टिप्पणी पर भड़के कांग्रेस कार्यकर्ता



कोटा। चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ द्वारा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री शांति धारीवाल पर पर की गई टिप्पणी से कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए हैं। मंगलवार को दोपहर भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन करने पहुंच गए। इसकी भनक लगते ही भाजपा कार्यकर्ता भी कार्यालय के सामने जुट गए। इससे कार्यकर्ताओं में टकराव की स्थिति खड़ी हो गई है। इसके मद्देनजर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।




मंत्री कालीचरण सराफ के शनिवार को कोटा प्रवास के दौरान उन्होंने पूर्व मंत्री धारीवाल के खिलाफ टिप्पणी कर दी थी, इससे खफा कांग्रेस कार्यकर्ता मंगलवार को सब्जीमंडी स्थित भाजपा कार्यालय के सामने प्रदर्शन करने पहुंचे। उन्होंने वहां भाजपा व सरकार के खिलाफ जमकर नारे बाजी की, इससे नाराज होकर बीजेपी के कार्यकर्ता भी कार्यालय पर एकत्रित हो गए और धारीवाल के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इससे दोनों कार्यकर्ताओं के बीच टकराव की नौबत आ गई। हालातों को देखते हुए बड़ी मात्रा में पुलिस का लवाजमा मौके पर पहुंचा और दोनों के बीच दीवार बना रहा। पुलिस ने दोनों के पार्टियों के कार्यकर्ताओं को नहीं मिलने दिया, लेकिन दोनों ओर से एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी व प्रदर्शन देर तक जारी रहा।




इससे पहले कांग्रेस कार्यकर्ता सरोवर रोड पर ज्वालातोप के पास एकत्रित हुए और यहां से रैली के रूप में भाजपा कार्यालय पहुंचे और प्रदर्शन किया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top